Category

Love Status In Hindi [1110+] लव स्टेटस हिंदी में 2023

Wordpress Website Development cheap price

Love Status In Hindi 2023 | True Love Status 2023 | Romantic Status in Hindi: Hello Luuv's As you all know Everyone likes love status because they have feelings. Even I also like Them most and read them always. They have that type of hidden power which is not in any other type of status. That is the feeling if you read any status given below. Surely I can say that you and your heart will feel something.

This love status is great for many situations, as it works for many types of love. If a relationship is broken. Then read this status or If a relationship is still in. Then also these status work powerfully for your heart and mind. So in both cases, they work well for you I am damn sure.

In a relationship, there is more to love than the way you feel about each other's bodies. The quality of your relationship reflects how much you love each other. In order for a relationship to be true, both partners must be able to meet each other's expectations, respect, and care for each other. However, true love can also be expressed in many other ways such as:

There is no ‘me’ but only ‘us’ in this relationship; You are honest and willing to sacrifice for one another; Both of you can tolerate the shortcoming of the other; You see the future together and put substantial effort into building it.

Your love for someone will be evident to you as soon as you meet them. You will eventually realize that you are in love, even if not right now. However, it is quite difficult to know if someone is your true love. That is something that cannot be determined. There is a high chance that you will always love that person and assume that you will always have a positive relationship with them. Sometimes, though, that's just not true. You can fall in love with someone for years and then realize you are no longer in love with them. 

So, instead of getting caught up in finding out whether this person is the love of your life, I would suggest that you enjoy them for as long as you can, and live in the moment. Whether you will love someone for a long time or not is difficult to predict. What if next year or so you fell in love with someone else? It is possible to change someone's mind about being loved, so instead of thinking of someone as the "love of your life," think of them as someone you are in love with.

Ok, If you are looking for love then don’t worry. If the girl you like also loves you then impress her by sending this Hindi romantic status. She Surely would be happy to read your status. 101% The love status works on both heart and mind both. Which indicates the best signal that someone still loves you. So Do not ever be shy if you love someone then feel something for him. I hope this status which is handpicked by us helps you so much.


Love Status In Hindi For Whatsapp
Love Status in Hindi, Hindi Love Status



Love Status In Hindi


Zindagi में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता #Zindagi में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,क्योंकि 1 बार खोकर #pyaar दोबारा नही मिलता।



बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।

Love Status


याद है मुझे मेरी हर एक गलती,एक तो मोहब्बत कर ली,दुसरी तुमसे कर ली,तीसरी बेपनाह कर ली

Best Love Status In Hindi
Love Status

उसने हर नशा सामने लाकर रख दिया और कहा,सबसे बुरी लत कौन सी है, मैंने कहा तेरे प्यार की !!  

पता नहीं ये मोहब्बत है या मेरी नादानी,बस हर पल तुझे सोचना अच्छा लगता है !!

love status on facebook


कितने मजबूर है हम तक़दीर के हाथों,ना तुझे पाने का नसीब है और ना तुझे खोने का हौंसला 

आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए।

Cute Love Status Hindi


किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

Cute Love Status in Hindi
Cute Love Status Hindi

“हम चाह कर भी तुमसे ज्यादादेर तक नाराज नही रह सकते,क्योंकि तुम्हारी प्यारी सीमुस्कान में मेरी जान बसती है।”

“ये न सोचा कभी हमने कि हमने दोस्तों’से लिया क्या है हमने तो खुद सेपूछा सदा कि हमने उनको दिया क्या है !”

Top Love Status


जब जब किसीको चाहने का सवाल आया,दिल को बस तेरा ही ख्याल आया !!

 

मेरा साथ भी उसने तब छोड़ा,जब मेरा उसके सिवा कोई नहीं था !!

तुझे पाने की तमन्ना है बस और कुछ नहीं चाहिए,बता कहाँ कहाँ सजदा करूँ की तु मिल जाए मुझे !!

feeling in love status


रहेगा किस्मत से यही गिला जिंदगी भर,जिसको पल पल चाहा उसीको पल पल तरसे !!

“दिल में प्यार का आगाज हुआ करता है,बातें करने का अंदाज हुआ करता है,जब तक दिल को ठोकर नहीं लगती,सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता है!”

Love Status 2023


“न जिद है न कोई गुरूर है हमे,बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे,इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,सजा जो भी हो मंजूर है हमे।”

Romantic Love Status with Images
Love Status 2023

“काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाएदेखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आएहो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा होंठों  के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए ..!”

“कर दे नज़रे करम मुझ पर,मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,दीवाना हूँ तेरा ऐसा,कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ”

Best Love Status in Hindi


“आईना देखोगे तो मेरी याद आएगीसाथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगीपल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.”

Read Related:- Attitude Status In Punjabi

दिल का हाल बताना नही आता,हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।

रात भर भटका है मन मोहब्बत के पुराने पते पर,चाँद कब सूरज में बदल गया पता ही नहीं चला.

hindi love shayari


सच्ची मोहब्बत करना आसान नहीं है दोस्त,अक्सर बिच में ही छोड़ जाते है लोग अपना बोलकर !!

जरुरी तो नहीं है दोस्त,की जो मुस्कुरा रहा है वो खुश ही हो !!

वक्त वक्त की बात होती है,मोहब्बत मरती नहीं हंमेशा साथ होती है !!

Love Status In Hindi For Girlfriend


हर कदम हर पल हम आपके साथ है,भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं,जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों,लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं।

Love Status In Hindi For Girlfriend
Love Status In Hindi For Girlfriend

इश्क करती हूँ तुझसे अपनी जिंदगी से ज्यादा,मैं डरतीं हूँ मौत से नही तेरी जुदाई से ज्यादा,चाहे तो हमे आज़मा कर देख किसी और से ज्यादा,मेरी जिंदगी में कुछ नही तेरी आवाज़ से ज्यादा।

Sad Love Status


जब खामोश निगाहों से बात होती है,तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में,पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है।

हकीकत कहो तो उन्हें ख्वाब लगता है,शिकवा करो तो उन्हें मज़ाक लगता है,कितनी शिद्दत से हम उन्हें याद करते हैं,और एक वो हैं जिन्हें ये सब मजाक लगता है।


Read Related:- Hindi Attitude Status

तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया।

 

FB Status Love

 

जिंदगी चल रही थी और चलती रहेगी,लेकिन तेरी कमी हर पल खलती रहेगी !!

दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करू,आप भूल भी जाओ तो मे हर पल याद करू,खुदा ने बस इतना सिखाया हे मुझेकि खुद से पहले आपके लिए दुआ करू..

Romantic Love Status


तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा..मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!

मैं हँसता हूँ तो बस अपने ग़म छिपाने के लिएऔर लोग देख के कहते है काश हम भी इसके जैसे होते

hindi love status for fb


मेरे वजूद मे काश तू उतार जाएमें देखू आईना और तू नज़र आए,तू हो सामने और वक़्त ठहर जाए,ज़िंदगी तुझे देखते हुए गुज़र जाए

“पलको से आँखो की हिफाजत होती हैधडकन दिल की अमानत होती हैये रिश्ता भी बडा प्यारा होता हैकभी चाहत तो कभी शिकायत होती है”


Read Related:- Dosti Shayari In Hindi

“माना की तुम जीते हो ज़माने के लिये,एक बार जी के तो देखो हमारे लिये,दिल की क्या औकात आपके सामने,हम तो जान भी दे देंगे आपको पाने के लिये!”

Love Status for Whatsapp


“सोती हुई आँखों को सलाम हमारामीठे सुनहरें सपनों को आदाब हमारा,दिल मे रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा,आज की रात का यही है पैग़ाम हमारा।”

“कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है!कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है!पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है!”

Love Status in Hindi Text
Love Status for Whatsapp

“जब भी मैं तुम्हे देखता हूँतो मैं आश्चर्य में पड़ जाता हूँकि मेरी किस्मत इतनीअच्छी कैसे हो सकती है।”

New Love Status


“ज़िन्दगीं में किसी का साथ काफ़ी है,हाथों में किसी का हाथ काफ़ी है,दूर हो या पास फ़र्क नहीं पड़ताप्यार का तो बस एहसास काफ़ी है।”

मेरी नज़र ने तुम्हें सिर्फ़ दिल तक आने की इजाज़त दी थी.मेरी रूह में समा जाने का हुनर तेरा अपना था.

Hindi Love Status

ये जो तुम मेरा हालचाल पूछते हो,बड़ा ही मुश्किल सवाल पूछते हो..!!

मेरे वजूद में काश तू उतर जाएमैं देखूं आइना और तू नज़र आयेतू हो सामने और ये वक़्त ठहर जायेये जिंदगी तुझे देखते हुए गुजर जाये

“मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही!”

Best Love Shayari for Girlfriend In Hindi


“जिसके साथ आप हँस सकते होउसके साथ पूरा दिन बिता सकते हो,लेकिन जिसके साथ आप रो सकते होउसके साथ आप पूरी ज़िन्दगीं बिता सकते हो।”

“आपको याद करना मेरी आदत बन गई है,आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है,आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है,आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।”

Romantic Status


“तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।”

अनजान इस गली से कोई रह नहीं सकताकोई सब्र करता है कोई सह नहीं सकतामोहब्बत तो हर दिल को हो जाती हैकोई इन्तेजार करता है कोई कह नहीं सकता

Love Status in Hindi 2022
Romantic Status

वो आये घर में हमारे खुदा की नेमत थीकभी हम उनको कभी हम अपने घर को देखते है.

Romantic Status in Hindi


तेरे हुस्न को परदे की जरुरत ही क्या है ग़ालिबकौन होश में रहता है तुम्हे देखने के बाद

हमें उनसे है वफ़ा की उम्मीदजो नहीं जानते वफ़ा क्या है.

Love Feeling Status



तुझे देख कर ये जहाँ रंगीन नजर आता है,तेरे बिना दिल को चैन कहां आता है,तू ही है मेरे इस दिल की धड़कन,तेरे बिना ये जहां बेकार नज़र आता है।

तू तोड़ दे वो कसम जो तूने खाई है,कभी कभी याद करने में क्या बुराई है,तुझे याद किये बिना रहा भी तो नही जाता,तूने दिल में जगह जो ऐसी बनाई है।

Love Status For Boyfriend In Hindi


“उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,सामने न सही पर आस-पास हूँ,पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!”

“दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे,यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे,वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का,और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे!”


Read Related:- miss you status in hindi

“आ जाओ किसी रोज़ तुम तो तुम्हारी रूह मे उतर जाऊँसाथ रहूँ मैं तुम्हारे ना किसी और को नज़र आऊँचाहकर भी मुझे कोई छू ना सके मुझे कोई इस तरहतुम कहो तो यूं तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊँ”

True Love Status


ग़ालिब वो दिन गए अबये हिमाकत कौन करता हैवो क्या कहते है उसकोहाँ मोहब्बत कौन करता है अब.

पता नहीं तू रूठी थी या में रूठा था,पर साथ हमारा बस जरा सी बात पर छुटा था।

True Love Status in Hindi
True Love Status in Hindi

मुस्कान का कोई मोल नहीं होता ,रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,लोग तो मिल जाते है हर रस्ते पर ,लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।

“खुश नसीब होते हैं बादल,जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं,और एक बदनसीब हम हैं,जो एक ही दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं.”

New Love Status


“हम सिमटते गए उनमें और वो हमें भुलाते गए..हम मरते गए उनकी बेरुखी से, और वो हमें आजमाते गए ..सोचा की मेरी बेपनाह मोहब्बत देखकर सीख लेंगी वफाएँ करना ..पर हम रोते गए और वो हमें खुशी-खुशी रुलाते गए..!”

आप दिल से दूर हैं और पास भी,आप लवो की हँसी हो, और आँसू भी,आप दिल का सुकून हो,और बेचैनी भी,आप हमारी अमानत हो,और एक सपना भी।

कुछ देर का इंतज़ार मिला हमको,पर सबसे प्यारा यार मिला हमको,तेरे बाद किसी और की ख्वाइश न रही,क्योंकि तेरे प्यार से सब कुछ मिला हमको।

Love Status Shayari

 

नज़रे करम मुझ पर इतना न कर,की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं।

उसने मोहब्बत, मोहब्बत से ज्यादा की थी,हम ने मोहब्बत उससे भी ज्यादा की थी,अब वो किसे कहेंगे मोहब्बत की इन्तेहाँ,हमने शुरुआत ही #इन्तेहाँ से ज्यादा की थी।

Cute Love Status


जो बदनाम थे कल तक, आज वो सुखनवर हो गएजो थे कल तक बाहर, आज दिलों के अंदर हो गएहम तो आज भी एक कतरा हैं रुके हुए पानी का,पर लोग देखते ही देखते, कतरे से समंदर हो गए


Read Related:- Bewafa Status In Hindi

ना तस्वीर है उसकी की दीदार किया जाये , ना पास है वो जो उसे प्यार किया जाये,यह कैसा दर्द दिया है उस बेदर्द ने , ना उससे कुछ खा जाये , ना उसके बिन रहा जाये।

One Side Love Status


यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है , ये वो गुनाह है जो हम बार बार करते हैं ,जलकर हसरत की राह पर चिराग, हम सुबह और शाम तेरे मिलने का इंतज़ार करते हैं।

WhatsApp Love Status 2023
WhatsApp Love Status 2023

घायल कर के मुझे उसने पूछा,करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे,लहू-लहू था दिल मेरा मगरहोंठों ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा।

Beautiful Love Status


निगाहों से खीची है तस्वीर मैने,जरा अपनी तस्वीर आकर तो देखो,तुम्हीं को इन आँखो में तुमको दिखाऊँ,इन आँखो मे आँखे मिलाकर तो देखो।

बिन बोले जो तुम कहते होबिन बोले ही वो सुन लूँ मैं,भरके तुमको इन आँखों मेंकुछ ख्वाब नए से बुन लूँ मैं।

खड़े-खड़े साहिल पर हमने शाम कर दी,अपना दिल और दुनिया आप के नाम कर दी,ये भी न सोचा कैसे गुज़रेगी ज़िंदगी,बिना सोचे-समझे हर ख़ुशी आपके नाम कर दी।

facebook status love hindi


आरज़ू वस्ल की रखती है परेशाँ क्या क्या,क्या बताऊँ कि मेरे दिल में हैं अरमाँ क्या क्या,ग़म अज़ीज़ों का हसीनों की जुदाई देखी,देखें दिखलाए अभी गर्दिश-ए-दौराँ क्या क्या


Read Related:- FB Status In English

हसरतें मचल गई जब,तुमको सोचा एक पल के लिए,सोचो तब क्या होगा जब,मिलोगे मुझे उम्र भर के लिए।

Best Love Status


जाम पर जाम पीने से क्या फायदा,शाम को पीके सुबह को उतर जाएगी,जरा दो घूट मेरे इश्क की पी कर तो देख,तेरी सारी जिंदगी नशे में गुजर जायेगी।

हमसे एक वादा करो हमे रुलाओगे नही,हालात जो भी हों कभी हमे भुलाओगे नही,अपनी आँखों में छुपा कर रखोगे हमको,और फिर किसी को दिखाओगे नही।

Love Status for WhatsApp
Love Status for WhatsApp

खुदासे बस आपकी ख़ुशी मांगतें हैं,दुआओं में आपकी हसीं मांगतें हैं,सोचतें हैं आपसे क्या मांगे,चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगतें हैं।

 

2 Line Love Status


कभी हँसा देते हो तुम,कभी रुला देती हो तुम,कभी कभी नींद से जगा देती हो तुम,लेकिन जब भी हमे दिल से याद करती हो,तो सच में हमारी जिंदगी का एक पल बड़ा देती हो तुम।

न गुलफाम चाहिये, न कोई सलाम चाहिये,मोहब्बत का बस कोई पैगाम चाहिये,और जिसको पीकर उड़ जायें होश हमारे,हमारे ल्वजो को तो ऐसा ज़ाम चाहिये।

जब किसी रात आपको किसी की याद सताए,और ठंडी हवा आपके बालों को सहलाये,तो अपनी आँखे बन्द करके सो जाना,और चुपके से हम आपके ख्वाबो में आ जायें।

love status in hindi for facebook


जाने कब आपसे प्यार का इज़हार होगा,जाने कब आपको हमसे प्यार जोगा,गुजर रही हैं आपकी ही याद में ये रातें,जाने कब आपको भी हमारा इंतज़ार होगा।

फूल खिलतें हैं बहारों का समा होता है,ऐसे मौसम में ही तो प्यार जमा होता है,दिल की बातें होठों से नही कहते हैं,ये फ़साना तो निगाहों से बयां होता है।


Read Related:- Alone Status In English

सफर वहीं तक जहाँ तक तुम हो,नजर वहीं तक जहां तक तुम हो,हज़ारों गुल देखें हैं गुलशन में हमने,पर खुशबू वहीं तक जहां तक तुम हो।

Love Status Quotes


दीवाना हूँ तेरा मुझे इंकार तो नही,कैसे मैं कह दूँ मुझे प्यार नही,कुछ शरारत तो तेरी निगाहों की भी थी,मैं अकेला इसका गुनहा गार तो नही।

ख्वाइश है तुझे अपना बनाने की,और कोई ख्वाइश नही इस दीवाने की,शिकायत मुझे तुझसे नही खुदा से है,क्या ज़रूरत थी तुझे इतना खूबसूरत बनाने की।

Whatsapp Status Love


हर फैसला किया नही जाता सिक्का उछाल के,ये दिल का मामला होता है जरा देख-भाल केतुम क्या जानो हमे तुमसे कितनी मोहब्बत है,कहो तो अभी रख दूँ अपना कलेजा निकल के।

Love Status for Facebook
Love Status for Facebook

तू देख या न देख इसका गम नही,पर तेरे न देखने की अदा किसी देखने से कम नही।

Latest Love Status


वो आँखों से अपनी शरारत करते हैंवो अपनी अदाओं से कयामत करतें हैं।हमारी निगाहें उनके चहरे से हठतीं नही,और वो हमारी निगाहों की शिकायत करतें हैं।

जब ख्याल तेरा मेरे दिल में आता रहा,तो बहुत देर तक मेरा दिल जोर से धड़कता रहा,जो तेरा जिक्र कल मेरे घर में छिड़ गया,तो बहुत देर तक मेरा घर महकता रहा।

तू पूछ लेना सुबह ⛅से न यकीन हो तो शाम 🌟 से,ये दिल धड़कता 🧡है सिर्फ तेरे ही नाम 🥰 से।

facebook love status in hindi


हम पीना 🚰 चाहते हैं उनकी निगाहों 👁️ से,हम जिना चाहते हैं उनकी पन्हाओं ♥️ में,हम चलना चाहते हैं उनकी राहो 🚵 में,हम मरना चाहते हैं उनकी बाहों 💑 में।



तेरी मोहब्बत 💕 ने हमे बेनाम कर दिया,हर ख़ुशी से हमे अंजान 😌 कर दिया,हमने तो नही चाहा था हमे भी मोहब्बत ♥️ हो,लेकिन तेरी पहली नज़र 👀 ने मुझे नीलाम कर दिया।

Beautiful Love Status


अगर तुम न होते तो गजल कौन 🗣️ कहता,तुम्हारे चहरे 😉 को कमल कौन कहता,ये तो करिश्मा है मोहब्बत 🧡 का,वरना पत्थर🔹 को ताजमहल कौन कहता।

Love Status in Hindi for gf
Love Status in Hindi for gf

बहारें जब खिलती हैं तो फूल 🌻 खिल जातें हैं,और जब इश्क जवां होता है तो दो दिल ♥️ मिल जाते हैं,इश्क की राहें भी बहुत अजीब 💕 होती हैं,लफ्ज आँखों 👀 से बयां होते हैं,और होठ 🤫 सिल जाते हैं।

Love Status in Hindi for gf


उसकी झील सी आँखों 👀 में डूब जाने को दिल ♥️ करता है,उसके इश्क में तबाह 💔 हो जाने को दिल 🧡 करता है,कदम बहक रहे हैं और दिल 💕 धड़क रहा है,उसके दीदार में मिट 🌹 जाने का जी चाहता है।

देख कर तुम्हारे बहते आँसू, हम सह नही सकते हैं,न जाने तुमसे हमे कितनी मोहब्बत हैं हम कह नही सकते हैं,कितना भी नाराज हो जाएं हम तुमसे ऐ सनम,लेकिन ये भी सच हैं हम तुम्हारे बिना रह नही सकते हैं।

दो बातें उनसे की तो दिल का दर्द खो गया,लोगो ने हमसे पूछा तुमको क्या हो गया,हम तो बस यूँ ही मुस्कुरा कर रह गये,अब कैसे कह हमे भी किसी से प्यार हो गया।

best status for lover


जो जितना दूर होता हैवो दिल के पास होता है,मुश्किल से भी जिसकीएक झलक देखने को न मिले,वो ही सबसे खास होता है,और वो हैं आप।

Love Status, 2 Line
Love Status, 2 Line

मोहब्बत चहरे से नहीदिल में होनी चाहिये,क्योंकि खूबसूरत चहरेमें हमेशा घमण्ड होता हैं।

Love Status, 2 Line


तुम आओ या न आओ मेरी जिंदगी में,लेकिन मेरा प्यार तुम्हारेलिया हमेशा था, हमेशा है,और हमेशा ही रहेगा।

मैं आज भी तुमसे उतनीही मोहब्बत करता हूँजितनी पहले करता था,इसलिये नही की मुझेकोई और नही मिली,बल्कि इसलिये क्योंकिमुझे तुमसे मोहब्बत करनेसे कभी फुर्सत ही नही मिली।


Read Related:- Life Status In Hindi

एक आवाज़ है जो मेरेकानो में हमेशा गूंजती रहती है,वो एक चहरा है जोहमेशा मेरी आँखों केसामने आ जाता है,पर मैं हमेशा उसेबताने से डरता हूँ,की ये जो आवाज़ हैये जो चहरा है वोकिसी और का नही तुम्हारा है।

best hindi status for love


तुम्हारे इश्क से बना हूँ मैं,तुम्हारे इश्क से बना हूँ मैं,पहले जिन्दा था,पर अब जी रहा हूँ मैं।

मेरे दिल को जुवां औरआँखों को सपने मिल गये,आशिकी में तेरी मेरीजिंदगी को मायने मिल गये।


Read Related:- Dosti Status In Hindi

मुझे यकीन है की मैसिर्फ इसलिये जन्मा हूँ,की मैं तुम्हें प्यार कर सकूँ,और तुम सिर्फ इसलियेकी मैं तुम्हें अपना बना सकूँ।

New Best Whatsapp Love Status in Hindi
New Best Whatsapp Love Status in Hindi

“जरूरी नही की रिलेशनशिप हीहो कुछ लोगो की दोस्ती भीप्यार से बढ़कर होती है।”

New Best Whatsapp Love Status in Hindi


“वक्त की यारी तो सब करते हैंमजा तो तब है..जब वक्त बदल जाये लेकिनयार न बदले।”

“आपका वक्त कितना भी मुश्किल क्यो न आ जाये,लेकिन सच्ची मोहब्बत करने वाला कभी आपका साथ नही छोड़ेगा।”

“रिश्तों को गलतियां उतना कमजोर नहीकरती जितना कि गलतफहमियां कर देती हैं।”

Sad Love Shayari In Hindi


“दिल से तेरी निगाह जिगर तक उतार गई,दोनो को एक आडया मेी रज़ामंद कर गयी.”

“हर दर्द की दवा हो तुम,आज तक जो मांगी मेरी एक लौटी दुआ हो तुम,तुम्हे मिलने की तमन्ना नहीं उठती कभी,क्यूंकि जो हर वक़्त साथ रहती है वो हवा हो तुम.”



“आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,आज जान तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो.”

Love Romantic Status Lines For Your Friends
Love Romantic Status Lines For Your Friends

“किसी से प्यार करो तो इतना करो कि वो,आपको छोड़ के जाए तो किसी का हो न पाए।”

Love Romantic Status Lines For Your Friends


“काश वो आये और गले लगाकर कहेपागल मुझसे भी रहा नही जाता तेरे बिना।”

“तरस जाओगे मेरे लब से एक भी बात सुनने कोप्यार की बात तो दूर हम तुमसे शिकायत भी नही करेंगे।”

“बहुत खुशनसीब होते हैं वो लोग जिनकेहाँथ में मिलने के बाद बिछड़ने की लकीर नही होती है।”

feelings love status in hindi


“दुनिया खुशनुमा है फिर भी खुद कोबेजार करना अच्छा लग रहा है ❤️❤️ हसीन है जिंदगी फिर भी इसको !दुश्वार करना अच्छा लग रहा हैमालूम है कि बाकी नहीं हैं हम तुम में फिर भी,तुम नहीं पर तुमसे प्यार करना अच्छा लग रहा है”

बड़ी गुस्ताख़ है तेरी यादे ❤️❤️ इन्हे तमीज सिखा दो,दस्तक भी नहीं देती और दिल में ऊतर आती है !!

मेरे पास गोपियाँ तो बहुत है ❤️❤️ पर मेरा मन मेरी राधा के सिवा कहीं लगता ही नही !!

Cute Love Status For Your New Love
Cute Love Status For Your New Love

इतनी मतलबी हो गई हैं आँखें मेरी की 😍 तेरे दीदार के बिना दुनिया अच्छी नहीं लगती !!

Cute Love Status For Your New Love


मेरी बात सुन ‪‎पगली‬ अकेले ‪हम‬ ही शामिल नही है इस ‪‎जुर्म‬ में, ‎जब नजरे‬ मिली थी तो ‪मुस्कराई तू‬ भी थी ❤️❤️

तूझे पाने की हसरत में कब तक तडपती रहूंगी,कोई ऐसा धोखा दे की मेरी आस टूट जाए !!

“तुझे क्या पता कि मेरे दिल में 😍 ❤️ कितना प्यार है तेरे लिए,जो कर दू बया तो तुझे नींद से,नफरत हो जाए।”


Read Related:- Attitude Status In Hindi

“चाहने से प्यार नहीं मिलता..हवा से फूल नहीं खिलता!प्यार नाम होता है विश्वास का..बिना विश्वास सच्चा प्यार नहीं मिलता!!”



Read More...

So Luuv's These were our Love status in Hindi. We recently updated the list with the best Desi Haryanvi status, so check them out if you're looking for Haryanvi StatusIf you are looking for more love status then you should wait for our next collection post. If you are looking for Love status in English then you are is on the right place. Above we have mentioned the best feeling status for you. Hope you like to read them and use them on your whatsapp status place or Facebook and, Don't forget to follow us on FacebookTwitterInstagramPinterest Youtube.

Post a Comment

0 Comments