Category

Attitude Status In Hindi [511+] एटीट्यूड स्टेटस हिंदी में 2023

Wordpress Website Development cheap price

हेलो दोस्तों आपक स्वागत है मेरी इस नयी पोस्ट जैसे की आपको पता ही है मैंने पिछली पोस्ट में आपके साथ  Attitude Status In Hindi 2023 | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी 2023 शेयर करा था जो की आपको पसंद आया था तो आज मैं फिर से एक नयी पोस्ट लेकर आया जो की है Hindi Attitude Status | हिंदी ऐटिटूड स्टेटस मुझे आशा है की आपको ये पोस्ट भी पसंद आएगी तो चलिए फिर शुरू करते है मेरे अपने Best Whatsapp Collection | बेस्ट व्हाट्सप्प कलेक्शन के साथ 

पढ़े और आनंद ले 



Hindi Attitude Status For Whatsapp

 

मुझे पता है -- मेरी खुदारी तुम्हे खो देगी,मैं भी क्या करू --- मुझे मांगने की आदत नहीं !!

◊ सहारे ढूंढने की जरुरत नहीं हमारी, हम अकेले ही पूरी महफ़िल के बराबर है !!

 

Attitude Status
Attitude Status, Hindi Attitude Status

Attitude Quotes

 

जिस दिन चली गई मैं अपनी राह बदलकर,वादा करती हूँ की फिर कभी पलटकर भी नहीं देखूंगी !!

हम मेहमान नहीं बल्कि रौनक-ऐ-महफ़िल है,मुद्दतों याद रखोगे की जिंदगी में कोई आया था !! 

 

Best Attitude Status

 

आँखों में मंजिले थी, गिरे और सँभलते रहे,आँधियों में क्या दम था, चिराग हवा में भी जलते रहे !!

ना हमारी ‪‎चाहत‬ इतनी सस्ती‬ है ना ही नफरत‬,हम तो ‪‎ख़ुदा‬ के वो ‪‎बंदे‬ है जो बस ‎दुआओं‬ में ही मिलते‬ है !!

Best Attitude Status in Hindi
Attitude Status, Hindi Attitude Status

 

Cool Attitude Status

 

तिनका हूँ तो क्या हुआ, वजूद है मेरा,उड़ उड़ कर हवा का रुख तो बताता हूँ !!

पगली तू सिर्फ मेरा स्टेटस पढ़,प्यार तो अपने आप हो जाएगा !!

 

Royal Attitude Status in Hindi

 

मैं पावर और पैसे को नहीं,स्वभाव और संबंध को जरुरी मानता हूँ !!
Attitude Status in Hindi
Attitude Status, Hindi Attitude Status


Attitude Quotes in Hindi


पगले नज़रें झुका के चला कर,
हमे देखने की तेरी औकात नहीं है !!


ना सजा और ना माफ़ी,जलने वालों के लिए हमारी सेल्फी ही काफी !!

Full Attitude Status


तू अपना एटीट्यूड किसी और को दिखा,मेरे पास तो खुद की जिंदगी में झाककर देखने का भी टाइम नहीं है !!
Killer Attitude Status
Attitude Status, Hindi Attitude Status


Attitude Lines


मेरे दिल को यूँ कैद ना कर ए पगली,
हम दिल के नवाब है तेरे पिंजरे के पंछी नहीं !!

तेरी नफरत में वो दम नहीं जो मेरी चाहत को मिटा सके,मेरी चाहत का समंदर तो तेरी सोच से भी गहेरा है !!

 

khatarnak attitude status in Hindi

 

परिन्दो को कैद करने का कोई शौक नहीं है मुझको,हम तो वो दीवाने है जो साथ उड़ने में विश्वास रखते है !

Whatsapp Status Attitude
Attitude Status, Hindi Attitude Status


Attitude Lines in Hindi

 

मुझे भी आरक्षण चाहिए इश्क की इस दुनिया में,पेशा मोहब्बत है और जात से आशिक हूँ !!

Positive Attitude Status


ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर पगले,क्यूंकि मेरे ‪बाल‬ भी तेरी औकात‬ से लंबे है !!

 

New Attitude Status

 

हम मतलबी नहीं की चाहने वालो को धोखा दे,बस हमें समझना हर किसी के बस की बात नहीं !!

Attitude Status For Boys
New Attitude Status in Hindi 2023


कुछ‬ तो वो लोग‬ भी बुरे ‎होंगे‬,जिन्हें हम अच्छे‬ नहीं लगते !!

Alone Attitude Status


मेरा यही अंदाज जमाने को खलता है,इतनी ठोकरों के बाद भी ये सीधा कैसे चलता है !!

 

Dosti attitude status in Hindi

 

इतना तो ‎लड़कियां‬ गोलगप्पों‬ पर भी नहीं मरती,जितना ‪मेरा नाम‬ जानने के लिए ‎मरती‬ है !!

Attitude Status For Boys in Hindi
New Attitude Status in Hindi 2023


अगर फितरत हमारी सहने की नहीं होती,तो हिम्मत भी तुम्हारी कहने की नहीं होती !!

Attitude Status for FB


कटी हुई पतंग ओर छुटी हुई लडकी,के पीछे हम कभी नहीं भागते !!
Check Related Post:

आप होशियार है ये अच्छी बात है,पर हमें मूर्ख न समझे ये उससे भी अच्छी बात है !!

Boys Attitude Status
New Attitude Status in Hindi 2023


ये ‪गलत‬ कहा ‎किसीने की मेरा‬ पता नहीं है,मुझे ‪ढुंढने‬ की ‪हद‬ तक कोई ‪ढुंढता‬ नहीं है !!

हम वो नहीं जो दूनिया को सलाम करेंगे,हम तो वो है जिसे एक दिन दूनिया सलाम करेगी !!

 

attitude status boys

 

हम दिल वालों का डर से कोई वास्ता नहीं होता,हम वहाँ कदम रखते है जहाँ कोई रास्ता नहीं होता !!

अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते है झटके,क्यूंकि अपना स्टायल ही है सबसे हटके !!

Boys Attitude Status in Hindi
New Attitude Status in Hindi 2023


मैं कान्हा था कान्हा हूँ और कान्हा ही रहूँगा,फैंसला तुझे करना है की तुझे गोपी बनना है मीरा या राधा !!

दिल नरम है और दिमाग गरम है,बाकी सब उपरवाले का करम है !!

 

New Attitude Status 2023

 

पगली मेरे सिटी में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा,यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमरीका में ओबामा !!

कुछ ‪इसलिए‬ भी ‪लोग‬ अकसर ‎खफा‬ रहते है ‪मुझसे‬,‪क्योंकि ‎मेरे‬ लब वही ‪कहते‬ है जो मेरे ‪‎दिल‬ में होता है !!

ऐटिटूड स्टेटस बॉयज
New Attitude Status in Hindi 2023


‎हमारी‬ तो ‪तसवीर देखकर‬ ही ‪लोग उसे ‪चुम‬ लेते है,अगर ‎सामने‬ अा गये तो ‪‎पता नहीं कया कर ‪‎बेठे !!

सिर्फ वक्त ही गुजारना हो तो किसी और को आजमा लेना,हम तो चाहत और दोस्ती दोनों इबादत की तरह करते है !!

 

attitude status whatsapp

 

जब मेरी वजह से किसीका दिल टूट जाता है ना,तो कुछ देर बाद उससे ज्यादा बुरा मुझे ही लगता है !!

जरा सिद्दत से चाहो तभी होंगी आरजू पूरी,हम वो नहीं जो तुम्हे खैरात में मिल जाए !!

Girls Attitude Status in Hindi
Royal Attitude Status in Hindi


मेरी फितरत में नहीं है किसीसे नाराज होना,नाराज वो होते है जिसे खुद पर गुरुर होता है !!

दुश्मन बोला की महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी,मैंने कहा की सस्ती तो मैं दारु भी नहीं पीता !!

 

Attitude Status in Hindi

 

वो दुश्मन बनकर मुझे जितने निकले थे,मुहब्बत कर लेते तो मैं खुद ही हार जाता !!

बरबाद तो हमने अपनी जिन्दगी भी कर दी,तो तू क्या चीज है मेरी जान !!

Attitude Status Girls in Hindi
Royal Attitude Status in Hindi


Facebook Attitude Status

 

वक्त तू कितना भी सता ले हमें लेकिन याद रख,किसी मोड़ पे तुझे भी बदलने पे मजबूर कर देंगे !!

सुन पगली हम तो ‪शौक से ‪स्टेटस लिखते है,पर लोगो को सच-मुच का शोक लग जाता है !!

 

Attitude Status for FB

 

इतना भी एटीट्युड मत दिखा पगली,मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा हॉट है !!

नहीं पसंद मोहब्बत में मिलावट मुझको,अगर वो मेरा है तो ख्वाब भी बस मेरा ही देखे !!

Boys Attitude Status 2021
Royal Attitude Status in Hindi


FB Status in Hindi Attitude

 

इतने अमीर तो नहीं की सब कुछ खरीद ले,इतने गरीब भी नहीं हुए की खुद बिक जाए !!

कभी मेरी आँखों से आँखे मत मिलाना,फिर मत कहना की ना चाहते हुए भी प्यार हो गया !!

 

New Attitude Status in Hindi 2023

 

ज़िंदगी में बहुत्त कष्ट‬ है,फिर भी हम ‪मस्त‬ है !!

कमियाँ तो बहुत है मुझमें,पर कोई निकाल कर तो देखे !!

वो मेरी न हुई तो ईस में ‎हैरत‬ की कोई बात नहीं,क्यूंकि ‎शेर‬ से दिल लगाये, बकरी‬ की ईतनी औकात‬ नहीं !!

ऐटिटूड स्टेटस गर्ल्स
Royal Attitude Status in Hindi


Whatsapp Status in Hindi Attitude

 

शौक तो जिन्दगी में हथियार पकड़ने का था,मगर पगली फुल पकड़ाकर लव यु बोल गई !!

कभी गम हो हमें याद करना,दर्द गिरवी रखते है और ख़ुशी उधार देते है !!

कुछ तो बात है तुझमे जो हम सिर्फ तेरे बारे में सोचते है,वरना हम तो ऐसे है जो खुद के बारे में भी सोचा नहीं करते !!

 

attitude status for girls in hindi

 

एटीटयुड की तो तू बात ही मत कर पगले,तेरे एटीटयुड से ज्यादा महँगी तो मैं लिपस्टिक लगाती हूँ !!

‎भाई का जलवा‬ और गाजर का‬ हलवा,‪पब्लिक को बहुत पसंद है !!

Attitude Status for FB
Royal Attitude Status in Hindi


Attitude Status for Instagram

 

जो हमको जान लेता है,वो हम पर जान देता है !!

जा पगली जी ले अपनी जिन्दगी,हम मोहब्बत के बादशाह है जो बेवफाओं के मुह नहीं लगते !!

फ़कीराना तबियत है मिले तो बाँट देते है,हमसे तो दुआओं की जमाखोरी नहीं होती !!

 

Best Attitude Status in Hindi

 

मत दो मुझे खैरात उजालों की,अब खुद को सूरज बना चुका हूँ मैं !!

जुटा लेते है सामान अपनी ख्वाहिश का,हमारे अरमान किसीके मोहताज नहीं !!

Attitude Status for FB
Best Attitude Status in Hindi


Instagram Attitude Status in Hindi

 

मेरी सोच और मेरी पहचान,दोनों तेरी औकात से बहार है !!

कोई बात तो है मेरी जिंदादिली में,गम भी आ जाए तो वापस जाना नहीं चाहते !!

 

attitude status of girls

 

अगर ‪जिंदगी में शान‬ से जीना है,तो ‪थोड़ा Attitude‬ और ‪Style दिखाना‬ ही पड़ता है !!

हम बेक़सूर लोग भी बड़े दिलचस्प होते है,शरमिंदा हो जाते है ख़ता के बग़ैर भी !!

भाव हम देते नहीं,और अकड हम सहते नहीं !!

Royal Attitude Status in Hindi
Best Attitude Status in Hindi


Attitude Status Shayari

 

मुजरा देखने गये थे मेरे दोस्त मुझे भी साथ ले गये,सबने उसका हुस्न देखा और मैंने उसकी मजबूरी !!

ज्यादा स्मार्ट बनने की काेशिश मत कर पगले,क्यूंकि मेरे बाल भी तेरी औकात से ज्यादा लंबे है !!

झुठ बोलने वाली चलेगी,लेकिन धोखेबाज़ नहीं !!

 

attitude status love

 

हम शरीफ है प्यार से मांग लो तो जान हाजिर,वरना तलवारों से इतिहास लिखना हमारी परंपरा है !!

मुझे उन आंखों मे आँसू कभी अच्छे नहीं लगते,जीन आंखों में अकसर मैं खुद के लिये प्यार देखता हूँ !!

Royal Attitude Status in Hindi
Best Attitude Status in Hindi


Sad Attitude Status

 

एक अलग सी पहेचान बनाने की आदत है हमें,जख्म हो जितना गहरा उतना मुस्कुराने की आदत है हमें !!

अगर किसी ‪रानी‬ को ‪राजा‬ ना मिल रहा हो,तो बता दु की ‎बचपन‬ में ‪‎माँ‬ मुझे राजा ‪बेटा‬ ही बुलाती थी !!

अगर जगह देनी है तो अपनी रूह में दे,यूँ दिलों में तो बहुतो के बसते है हम !!

 

attitude status on love

 

दमक तो सकते है हम भी गैरों की चमक चुराके,मगर उधार की रोशनी का चाँद बनना हमें मंजूर नहीं !!

दुनिया‬ की सारी ‪गंदी आदते‬ रखता हूँ मैं,लेकिन किसीको ‪धोखा‬ देना नहीं सीखा‬ !!

Whatsapp Attitude Status
Best Attitude Status in Hindi


Friendship Attitude Status

 

हाथ पकड़ने का हक हमने ‎आपको‬ ही दिया है पगली‬,वरना लोगो को तो ‪जूती भी नसीब‬ नहीं हमारी !!

 

Latest Attitude Status in Hindi 2023

 

वफाओं से मुकर जाना मुझे आया नहीं अब तक,मैं उनसे ज़िद नहीं करता जो वाकिफ ना हो चाहत से !!

अगर ये सच है की हर लड़की पैसो पर नहीं मरती,तो ये भी सच है की हर लङका जिस्म पर नहीं मरता !!

 

attitude status for boys in hindi

 

जो हमे समझ ही नहीं सका,उसे हक है हमें बुरा समझने का !!

एकांत को पिघला कर उसमें व्यस्त रहता हूँ,इन्सान हूँ मुरझा कर भी मस्त रहता हूँ !!

इतना भी #Attitude मुझे मत दिखा पगले,वरना एक दिन #Status की तरह तुझे भी बदल दूंगी !!

Whatsapp Attitude Status
Whatsapp FB Attitude Status in Hindi


Friends Dosti Attitude Status in Hindi

 

मैं बदलते हुए हालात में ढल जाती हूँ,देखने वाले अदाकार कहते है मुझे !!

 

Royal Attitude Status in Hindi 2023

 

मैं बुरी हूँ तो बुरी ही सही,कम से कम शराफत का दिखावा नहीं करती !!

अपनी #Style भी #Amazon App की तरह है,लोग देखते ही कहते है की और दिखाओ और दिखाओ !!

 

Attitude Status Shayari

 

#Status डाल के तू क्या मुझे #Impress करेगी,जितनी तेरी #Age नहीं है उतने तो मेरे #Group है !!

एटीट्यूड स्टेटस
Whatsapp FB Attitude Status in Hindi


One Line Status on Attitude in Hindi

 

चौकिया चाहे पुलिस की हो,पर शहर के कमिश्नर तो हम ही है !!

शरीफ है इसलिए किसीसे लड़ते नहीं,पर जमाना जानता है की किसीसे डरते नहीं !!

Khatarnak Attitude Status in Hindi


मुझे छोड़ के जिसके लिए गई थी तुम,सुना है हर बात पर तुम उसको मेरी मिसाल देती हो !!

चलो अच्छा हुआ जो तुम मेरे दर पे नहीं आए,तुम झुकते नहीं और मैं चौखटें ऊंची कर नहीं पाता !!

आँख का आँसूं तो हर कोई बन जाता है यहाँ,हम तो बस मुस्कराहट बनने की आरजू रखते है !!

 

status on attitude in Hindi

 

परख से परे है प्रीत हमारी,हम उसीके है जो हमपे यकीं रखते है !!

एटीट्यूड स्टेटस
Attitude Quotes Lines in Hindi


2 Line Attitude Status in Hindi

 

बेटा तूने जो पटा रखी है,वो हमने हमारी जिन्दगी से हटा रखी है !!

जैसे हर सवाल का जवाब नहीं होता,वैसे हर शख्स हमारी तरह नवाब नहीं होता !!

 

Killer Attitude Status in Hindi


इंसान सिर्फ आग से नहीं जलते दोस्तों,कुछ लोग तो हमारे अंदाज से भी जल जाते है !!

अभी हम इतने भी मामूली नहीं हुए की,किसीके दिल में बसना चाहे और वो इनकार कर दे !!

मुझे कोई समझ पाया है तो वो मैं खुद हूँ,बाकी तो सब सिर्फ अंदाजे लगा रहे है !!

हमें जमीर बेचना आया ही नहीं,वरना दौलत कमाना इतना भी मुश्किल नहीं था !!

 

status Hindi attitude

 

तुम जो कहते थे अच्छा है जमाना हमसे,चलो अब ये बताओ की मिला कोई हम जैसा !!

एटीट्यूड स्टेटस
Attitude Quotes Lines in Hindi


Single Attitude Status Images

 

शराफत को कभी तुम बुज़दिली का नाम मत देना,दबे जब तक नहीं घोड़ा तमंचा भी इक खिलौना है !!

 

Swag Attitude Status in Hindi

 

तू महारानी तो मैं भी नवाब,भूल जा पगली मुझे पाने का ख्वाब !!

मत कर इतना ग़रूर अपने आप पर,पता नहीं खुदा ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए !!

Read Related Post:



आपको मेरे Hindi Attitude Status | हिंदी ऐटिटूड स्टेटस कैसे लगे ये आप सभी मुझे कमेंट में बता सकते है और आप इन इमेजेज को शेयर कर के लोगो को अपना ऐटिटूड दिखा सकते है और भी Latest Whatsapp Status | लेटेस्ट व्हाट्सप्प स्टेटस के लिए हैमरी वेबसाइट को बुकमार्क कर सकते है तो अलविदा दोस्तों हफी मिलते किसी और पोस्ट क साथ |

Post a Comment

0 Comments