Category

Bewafa Status In Hindi [1121+ Updated] बेवफा स्टेटस 2023

Wordpress Website Development cheap price

Bewafa Status in Hindi 2023 | बेवफा स्टेटस: Hey, Luuv's searching for Sad Bewafa Whatsapp Status Quotes in Hindi 2023. We have a variety of  Whatsapp Status available here, so you will be able to find all types of Statuses that you are looking for. 

In the Arabic language, the word "Wafa" means loyalty, faithfulness in love, or keeping a promise. This term is its antonym, and means unfaithful, disloyal, or dishonest - or as small children say when teasing - "cheater" - one who has betrayed another.

How should you treat someone who is Bewafa? 

A person's behavior cannot tell you a great deal about their personality or achievements. However, it does provide insight into who they are. The way you behave when you're around other people gives insight into who you are.

Humans are loyal by nature. You cannot change them, no matter how hard you try. The only way they will learn from their mistake is if they experience the consequences of their disloyalty. It is not enough to tell them what they did wrong. Most adults have no interest in social responsibility. Only time will teach them.


So With That Said Let's Start with our Bewafa Status Whatsapp



latest bewafa status in hindi
Bewafa Status in Hindi


Bewafa Status in Hindi 2 Line

 

इल्जाम न दे मुझको तूने ही सिखाई बेवफाई है,देकर के धोखा मुझे मुझको दी रुसवाई है,मोहब्बत में दिया जो तूने वही अब तू पाएगी,पछताना छोड़ दे तू भी औरों से धोखा खायेगी।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi for Girlfriend & Boyfriend

उन पंछियों को कैद में रखना आदत नहीं हमारी,जो हमारे दिल के पिंजरे में रहकर,गैरो के साथ उड़ने का शौक रखते हो !!

Bewafa Status / बेवफा स्टेटस 


मुझे मालूम है, हम उनके बिना जी नहीं सकते,उनका भी यही हाल है, मगर किसी और के लिए !

Read Related:- miss you status in hindi

ऐ दोस्त कभी ज़िक्र ए जुदाई न करनामेरे भरोसे को रुस्वा न करना“दिल” में तेरे कोई और बस जाये तो बता देनामेरे दिल में रहकर बेवफाई न करना.

New Bewafa Status 2023


बिन बात के ही रूठने की आदत है;किसी अपने का साथ पाने की चाहत है;आप खुश रहें, मेरा क्या है;मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है।

Bewafa Status in Hindi


अफ़सोस तो है तेरे बदल जाने का मगर, तेरी कुछ बातों ने मुझे जीना सिखा दिया।

Top Bewafa status in hindi


वो कह कर गई थी कि लौटकर आऊँगी,मैं इंतजार ना करता तो क्या करता,वो झूठ भी बोल रही थी बड़े सलीके से,मैं एतबार ना करता तो क्या क्या करता।

Bewafa Shayari Status


लोग पूछते हैं क्यूँ सुर्ख हैं तुम्हारी आँखे, हंस के कह देता हूँ रात सो ना सका, लाख चाहूं मगर ये कह ना सकूँ, रात रोने की हसरत थी, रो ना सका।

Bewafa Whatsapp Status for Girlfriend


मेरा प्यार सच्चा था इसलिए तेरी याद आती है,अगर तेरी बेवफाई भी सच्ची है,तो अब यादों में मत आना !

Read Related:- breakup status in hindi

दर्द’, तो ऐसे पीछे पड़ा है मेरे जैसे,मैं उसकी पहली ‘मोहब्बत’ हूँ.

Bewafa Attitude Status for Boyfriend


Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status Image Pic Photo

सच्ची मोहब्बत बस होती हैकभी मिला नहीं करती

Sad Bewafa Dost Status in Hindi 2 Line


तुमको छुपा रखा हे इन पलकों मे, पर इनको ये बताना नहीं आया, सोते हुए भीग जाती हे पलके मेरी, पलकों को अब तक दर्द छुपाना नहीं आया।

Bewafai Status


किसी और के बाहों में रहकर,वो हम से वफा की बात करते हैं…ये कैसी चाहत हे यारों…?वो बेवफा हे जानकर भी हम उन्हीं से ही प्यार करते हैं….

Latest Bewafa status in hindi


मत पूछो दोस्तों ये इश्क़ कैसा होता हैजो रुलाता है ना उसके ही गले लग के ,रोने को जी चाहता है.

Bewafa Shayari in hindi
Shayari for Bewafa with Images Download

तू माँग तो सही अपनी दुआ में बद दुआ मेरे लिए,खुदा क़सम मै हंसकर खुदा से आमीन कहूँगा !

Bewafa Quotes


कहाँ से लाऊं वो शब्द जो तेरी तारीफ के क़ाबिल होकहाँ से लाऊं वो चाँद,जिसमें तेरी ख़ूबसूरती शामिल हो,ए मेरे बेवफा सनम एक बार बता दे मुझकों ,कहाँ से लाऊं वो,किस्मत जिसमें तू बस मुझे हांसिल हो !


बदनाम क्यूँ करते हो तुम इश्क,’ कोप्यार आपका चालू निकला,इसमें इश्क का क्या कसूर ??

Bewafa Quotes in Hindi


जब वो मिले हमसे अरसे बाद तो उन्होने पूछा हाल-चाल कैसा है,तो मैने कहा तुम्हारी चली चाल से मेरा हाल बदल गया।

Bewafa Sad Status


तुम तो डर गये हमारी एक ही कसम से, हमेँ तो तुम्हारी कसम देकर हजारो ने लूटा है।

Bewafa whatsapp status in hindi


मुझे को अब तुझ से भी मोहब्बत नहीं रही,ऐ ज़िंदगी तेरी भी मुझे ज़रूरत नहीं रही,बुझ गये अब उस के इंतेज़ार के वो जलते दिए,कहीं भी आस-पास उस की आहट नहीं रही..मिल ही जाएगा कोई ना कोई टूट के चाहने वाला,अब शहर का शहर तो बेवफा हो नहीं सकता।

Heart Broken Bewafa Status


मयखाने से पूछा आज इतना सन्नाटा क्यों है, बोला, साहब लहू का दौर है शराब कौन पीता है।

Bewafa Shayari in hindi
Shayari for Bewafa with Images Download

अब तुझसे शिकायत करना, मेरे हक मे नहीं क्युकी तू आरजू मेरी थी, पर अमानत शायद किसी और की।

Bewafa Status Image, बेवफा स्टेटस इमेज


नफरत को मोहब्बत की आँखों में देखा,बेरुखी को उनकी अदाओं में देखा,आँखें नम हुईं और मैं रो पड़ा…जब अपने को गैरों की बाहों में देखा।


आरजु थी तेरी माेहब्बत पाने की.! पागल तूने ताे नफरत के काबिल भी नहीं समझा।

Latest bewafa status


कभी “ग़म” तो कभी तन्हाई मार गयीकभी याद आकर उनकी जुदाई मार गयीबहुत टूट कर ‘चाहा’ जिसको हमनेआखिर में उसकी बेवफाई मार गयी !!

बेवफा स्टेटस


बस एक बार निकाल दो,इस इश्क से ऐ खुदा,फिर जब तक जियेंगे कोई खता न करेंगे !

Sad Bewafa Status


कोई रात से कह दो कि थम जायेमैं आज ख्वाब में ‘ज़िन्दगी’ जीने वाला हूँ.

Rula Dene wale bewafa Status


काश कि हम उनके दिल पे राज़ करतेजो कल था वही प्यार आज करतेहमें ग़म नहीं उनकी बेवफाई काबस अरमां था कि,हम भी अपने प्यार पर नाज़ करते !

Sad Bewafa Shayari in Hindi


इतनी दिलक़श आँखें होने का, ये मतलब तो नही कि, जिसे देखो उसे बरबाद कर दो।

सैड बेवफा स्टेटस


आज किसी की दुआ की कमी है,तभी तो हमारी आँखों में नमी है,कोई तो है जो भूल गया हमें,पर हमारे दिल में उसकी जगह वही है।

Read Related:- hindi romantic status

बिछड़ के तुमसे तुम्हे बेवफा तो कह दिया मैंने,हकीकत तो ये है के हर आईने में हम बस खुद ही को गुनहगार पते है.

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in hindi Image Download

क्यों बहाने करते हो मुझसे रूठ जाने केसाफ़ साफ़ कह देते ‘दिल’ में जगह नहीं है हमारे लिए.

New bewafa status in hindi


अजीब है महोब्बत का खेलजा मुझे नही खेलना रूठ कोई ओर जाता हैटूट कोई ओर जाता है.

Bewafa status for Boyfriend


दर्द की गहराई आँखों में उतर आयीकुछ ख़्वाब थे उनके कुछ मेरी तन्हाईये जो बह रहे हैं पलकों से हल्के हल्केकुछ तो मजबूरी थी कुछ तेरी बेवफ़ाई

Bewafa Status In Hindi with attitude


गिरना कौन चाहता है किसी की नजरों मेंकभी लोग मजबूर कर देते है तोकभी हालात.

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status with images

किसी को न पाने से जिंदगी  खत्म  नही होती, लेकिन किसी को पा कर, खो देने से, .. कुछ  भी बाकी  नही रहता।

Read Related:- rajputana status in hindi


ये मेरी महोब्बत और उसकी नफरत का मामला है, ऐ मेरे नसीब तू बिच में दखल-अंदाज़ी मत कर..!!®।

Bewafa Status with images


प्यार से चाहे सारे अरमान माँग लो ,रूठकर चाहे मेरी मुस्कान माँग लो,तमन्ना ये है कि ना देना कभी धोखा,फिर हँसकर चाहे मेरी जान माँग लो..

Best Two Line Sad Bewafa Shayari


सिर्फ एक ही बात सीखी इन हुस्न वालों से हमने ,हसीन जिसकी जितनी अदा है वो उतना ही बेवफा है।

Bewafa Status for Facebook


ऐ मोहब्बत तू शर्म से डूब मर, तू एक शख्स को मेरा ना कर सकी।

हर भूल तेरी माफ की तेरी हर खता को भुला दिया,गम है की मेरे प्यार का तू ने बेवफाई सिला दिया !

कदम तो यूँ ही लड़खड़ा गये,वरना सम्भलना हम भी जानते थे,ठोकर भी लगी उस पत्थर से,जिसे हम अपना खुदा मानते थे.

Bewafa Shayari in hindi
Shayari for Bewafa with Images Download

ऐ मोहब्बत,तू शर्म से डूब मर,तू एक शख्स को मेरा ना कर सकी !

इतनी मुश्किल भी न थी राह मेरी मोहब्बत की,कुछ ज़माना खिलाफ हुआ कुछ वो बेवफा हुए !

बदल ,’जाते है वो लोग भी वक़्त, की तरहजिन्हे हम हद से ज़्यादा वक़्त देते है.

Read Related:- god status in hindi

मुझें छोड़कर वो खुश हैं, तो शिकायत कैसी.. अब मैं उन्हें खुश भी न देखूं तो मोहब्बत कैसी।

मुझे ढूंढने की कोशिश अब न किया कर…तूने रास्ता बदला तो मैंने मंज़िल बदल ली…

खूबसूरती से धोका, न खाइये जनाब, तलवार कितनी भी, खूबसूरत क्यों न हो. मांगती तो, खून ही है।

मै रोता रहा रातभर मगर फैसला ना कर सका तू याद आ रही है, या मै याद कर रहा हूँ।

New Bewafa status in hindi


कितने दर्दनाक थे वो मंज़र, जब हम बिछड़े थे,उसने कहा था जीना भी नहीं और रोना भी नहीं !

जानते थे कि नहीं हो सकते कभी तुम हमारेफिर भी “खुदा” से तुम्हें माँगने की आदत हो गयीपैमाने वफ़ा क्या है हमें क्या मालूमकि बेवफाओं से ‘दिल’ लगाने की आदत हो गयी.

Read Related:- dosti status in hindi

Bewafa Shayari in hindi
Shayari for Bewafa with Images Download

जो था मेरे कभी मुस्कुराने की वजह :आज उसकी कमी ने मेरी पलकों को भिगो दिया !

वो न आये उनकी याद वफ़ा कर गईउनसे मिलने की चाह सुकून तबाह कर गईआहट दरवाज़े की हुई तो उठकर देखाउसके भ्रम में “हवा” मज़ाक कर गई !

Bewafa status for Girlfriend


माना की तेरे प्यार का में मालिक नहीं, पर कीरायेदार का भी कुछ हक्क तो बनता हैं।

अगर नींद आ जाये तो, सो भी लिया करो ! रातों को जागने से, मोहब्बत लौटा नहीं करती।

वफा के बदले बेवफाई ना दिया कर,मेरी उमीद ठुकरा कर इन्कार ना किया कर,तेरी मौहब्बत में हम सब कुछ गवां बैठे,जान चली जायेगी इम्तिहान ना लिया कर।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images Download for Free

अजीब है महोब्बत का खेल, जा मुझे नही खेलना रूठ कोई ओर जाता है, टूट कोई ओर जाता है।

Read Related:- attitude status in hindi

सजा देना हमे बी आता है, . पर तकलीफ से तू गुजरे.. यह हमे आज भी पसंद नही है।

मोहब्बत का नतीजा दुनिया में हमने बुरा देखा, जिन्हे दावा था वफा का उन्हें भी हमने बेवफा देखा..

Very Sad Heart Broken Bewafa Hindi Shayari


आग दिल में लगी जब वो खफ़ा हुए,महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए,करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो,पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए।

अजीब सा दर्द है इन दिनों यारों, न बताऊं तो कायर, बताऊँ तो शायर।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images Download for Free

लोग मुझसे पूछते हैं की तुम यार ऐसी शायरियां लाते कहा से हो. मैंने भी कह दिया की उसके ख्यालो मैं डुबकी लगानी पड़ती है।

मिटा दो अब तो रंजिशो को सारी,यूँ रूठ कर कब तक तडपाओगी हमें,सुनो ना, जान थे हम भी कभी तुम्हारी,कब तक साँसो से दूर रख पाओगी हमें..

Read Related:- happy birthday wishes

महफिल लगी थी बद दुआओं की, हमने भी दिल से कहा उसे इश्क़ हो, उसे इश्क़ हो, उसे इश्क़ हो।

सुना है वो मुझे भुल चुकी है, और तो कुछ नहीं बस, उसकी  हिंम्मत की दाद देता हुं।

bewafa status in hindi for facebook


वो फिर से लौट आये थे मेरी जिंदगी में,अपने मतलब के लिये,और हम सोचते रहे कि,हमारी दुआओं में दम था !

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images Download for Free

मैं सोचता रहा रात भर करवट बदल बदल कर ,वो क्यों बदल गया इतना,मुझको इतना बदलकर !

मंजिल आसान हो जाती है ,जब कोई अपना अपनेपन से कहता है,तू टेंशन मत ले सब हो जाएगा.

आरजु थी तेरी माेहब्बत पाने की,पागल तूने ताे नफरत के काबिल भी नहीं समझा.

बहुत अमीर होती है ये शराब की बोतलें पैसा चाहे जो भी लग जाए सारे ग़म ख़रीद लेतीं है।

इश्क का धंधा ही बंघ कर दिया साहेब. मुनाफे में जेब जले.. और घाटे में दिल।

इलाही क्यूँ नहीं उठती क़यामत माजरा क्या है,हमारे सामने पहलू में वो दुश्मन के बैठे हैं।

Hindi Bewafa Dard Shayari


रहने दे ये किताब तेरे काम की नहीं,इस में लिखे हुए हैं वफाओं के तज़करे।

दिल तो दोनों का टूटा हैं, वरना, चाँद में दाग और सूरज में आग ना होती।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images

चाहा था मुक्कमल हो मेरे गम की कहानी, मैं लिख ना सका कुछ भी, तेरे नाम से आगे।

मेरे अश्को से तू अपना दामन साफ कर ,अकेले तड़पता हूँ ऐ खुदा इन्साफ कर ,उनकी बेवफाई में कुछ राज छुपा है ,मेरे खुदा तू उनके हर गुनाह माफ़ कर .

तुम समझ लेना बेवफा मुझको, मै तुम्हे मगरूर मान लूँगा, ये वजह अच्छी होगी , एक दूसरे को भूल जाने के लिये..बहाना क्यु बनाते हो नाराज होने का कह क्यु नही देते के अब दिल मे जगह नही तुम्हारे लिए।

bewafa status for whatsapp


जानते थे तोङ दोगे तुम,फिर भी दिल तुम्हेँ देना अच्छा लगा.

वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से,हम पर नजर पड़ी तो खामोश हो गये !

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images

बेवफाओं की इस दुनिया में संभल कर चलना,यहाँ मोहब्बत, से भी बरबाद कर देतें हैं लोग !

मेरी मौत की खबर उसे ना देना मेरे दोस्तो,घबराहट होती है की कहीं,पागल ना हो जाये वो इस खुशी, में !

कभी किसी से टाइम पास वाला प्यार मत करो,वो भी इंसान है, उसे भी दर्द’, होता है.

जब मिलो किसी से तो जरा दूर का रिश्ता रखना,बहुत तङपाते हैँ अक्सर, सीने से लगाने वाले.

अजीब रंग में गुजरी है जिंदगी अपनी.दिलो पर राज़ किया और मोहब्बत को तरसे।

प्यार में बेवाफाई मिले तो गम न करना;अपनी आँखे किसी के लिए नम न करना;वो चाहे लाख नफरते करें तुमसे;पर तुम अपना प्यार कभी उसके लिए कम न करना।

Dard Bhari Sad Hindi Shayari


चलो छोड़ो ये बहस कि वफ़ा किसने की और बेवफा कौन है, तुम तो ये बताओ कि आज ‘तन्हा’ कौन है !!

कभी ग़म तो कभी तन्हाई मार गयी,कभी याद आ कर उनकी जुदाई मार गयी,बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने,आखिर में उनकी ही बेवफाई मार गयी।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images

कदम लडखडाये तो पता चला की पी ली हैं वरना याद में आपकी, वैसे भी हम नशे में रहेते हैं।

बेवफाई तो सभी कर लेते है जानेमन तू तो समझदार थी कुछ तो नया करती।

आज तक है उसके लौट आने की उम्मीद,आज तक ठहरी है ज़िंदगी अपनी जगह,लाख ये चाहा कि उसे भूल जाये पर,हौंसले अपनी जगह बेबसी अपनी जगह।

Bewafa Heart Break Hindi Shayari


वो बेवफा हमारा इम्तेहा क्या लेगी,मिलेगी नज़रो से नज़रे तो अपनी नज़रे ज़ुका लेगी,उसे मेरी कबर पर दीया मत जलाने देना,वो नादान है यारो.. अपना हाथ जला लेगी।

बहुत डर लगता हैं कुछ लोगो से बातो में मिठास और दिलो में जहर रखते ह।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images

अगर मोहब्बत नहीं थी तो बता दिया होता, ,तेरे एक चुप ने मेरी “ज़िन्दगी” तबाह कर दी.

मुझे खामोश देखकर,इतना हैरान क्यों होते हो दोस्तों,कुछ नहीं हुआ है बस ,भरोसा करके धोखा खाया हैं !

जब लगा दिल पे खँजर तो इतना दर्द न हुआ,दर्द का एहसास तो तब हुआ,जब चलाने वाले पे नज़र पड़ी !

जानकार भी तुम मुझे जान न पाए,आजतक तुम मुझे पहचान न पाए,“खुद” ही की बेवफाई तुमने ,ताकि तुम पर इल्जाम ना आये.

कोई भी इंसान बुरा तब ही बनता है जब,वो अच्छा बन कर टूट चूका होता है !

मौत के बाद याद आ रहा है कोई, मिट्ठी मेरी कबर से उठा रहा है कोई, या खुदा दो पल की मोहल्लत और दे दे, उदास मेरी कबर से जा रहा है कोई।

वो बेवफा हमारा इम्तेहा क्या लेगी,मिलेगी नज़रो से नज़रे तो अपनी नज़रे ज़ुका लेगी,उसे मेरी कबर पर दीया मत जलाने देना,वो नादान है यारो.. अपना हाथ जला लेगी।

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images

उसे गैरों से बात करते देखा तो थोड़ी तकलीफ हुई। फिर याद आया हम कोनसा उसके अपने थे।

मेरी शायरी को लोग कितनी सिद्दत से पढते हैँ जैसे इन सब ने भी किसी अजनबी से मोहब्बत कि हो।

bewafa status in hindi for whatsapp


एक दूसरे से बिछड़ के हम कितने रंगीले हो गये,मेरी आँखें लाल हो गयी और तेरे हाथ पीले हो गए !!

गुजर गया वक्त जब हम तुम्हारे तलबगार थे,अब जिंदगी बन जाओ तो भी हम कबूल नहीं करेंगे !!

हो सके तो दूर रहो मुझसे,टूटा हुआ हूँ चुभ जाऊँगा !!

कल उसका फोन आया ओर बहुत अकड़ के बोली,भूल जाना मुझे, मैंने भी कह दिया की कौन बोल रही हो तुम !!

Bewafa Shayari in hindi
Bewafa Status in Hindi Images

अगर मोहब्बत नहीं थी तो बता दिया होता,तेरे एक चुप ने मेरी ज़िन्दगी तबाह कर दी !!

हर किसी की जिंदगी का एक ही मकसद है,खुद भले हो बेवफा लेकिन तलाश वफा की है !!

कितने दर्दनाक थे वो मंज़र, जब हम बिछड़े थे,उसने कहा था जीना भी नहीं और रोना भी नहीं !!






A person can't be made to feel loyal simply by asking for it; loyalty is something that comes from within. It isn't much you can do if a person disappoints you by not being loyal. Most of the time, people are loyal first and foremost to themselves. Unless they feel the commitment you're asking for, they simply won't.

It's best to avoid these types of people. So, you can use the above Bewafa status to make them realize they are being disloyal to you, and show them that you're not feeling alone without them.

We appreciate your visit and trust in our blog. We are pleased to see that you are interested in our Bewafa status in Hindi post. You are welcome to share your thoughts below in the comment box. We will also keep updating this post.

Post a Comment

0 Comments