Category

Faadu Attitude Status In Hindi [390+] एटीट्यूड स्टेटस इन हिंदी 2023

Wordpress Website Development cheap price

Faadu Attitude Status In Hindi: Hey guys, today we have a new collection of Attitude Status in Hindi 2023 hope you like them.

In recent times we provide many types of awesome status regarding attitude. But, this time we have something more interesting.

What? When Cool and Attitude status combined with quotes and updates on Facebook.

Really Your friends will be going to be your fan trust me.

Did you know “girls also like cool & attitude guys”? Then what are you waiting for?. 

Let’s see.




Faadu Attitude Status In Hindi for Whatsapp and Facebook


Attitude Status In Hindi
Latest Whatsapp Status


Attitude Status In Hindi Best

 #जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏


खून में उबाल आज भी खानदानी है 😎 ….दुनिया हमारे शौक की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है|

ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा 

एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा हमें बुरा न समझो जनाब हम दर्द लिखते है देते नहीं 

एक रास्ता ये भी है मंजिलों को पाने का, सीख लो तुम भी हुनर हाँ में हाँ मिलाने का। 

सुकून मिलता है दो लफ्ज़ कागज पे उतार कर, कह भी देता हूँ और आवाज भी नहीं होती। 

सुकून मिलता है दो लफ्ज़ कागज पे उतार कर, कह भी देता हूँ और आवाज भी नहीं होती। 

कैसे करें हम खुद को तेरे प्यार के काबिल, जब हम आदतें बदलते हैं, तुम शर्तें बदल देते हो!! 

रिश्तो में निखार सिर्फ हाथ मिलाने से नहीं आता, विपरीत हालातो में भी हाथ थामे रहने से आता हैं 

रुकावटें तो सिर्फ ज़िंदा इंसान के लिए हैं मय्यत के लिए तो सब रास्ता छोड देते हैं 

बहुत शराब,चढाता हुँ रोज, तब जाकर तुम, कहीं उतरती हो.. 

नींद से क्या शिकवा जो आती नहीं रात भर, कसूर तो उस चेहरे का है जो सोने नहीं देता।


वो 👧बोली की मैं #Beautiful हसीना 👸 हूँ,मैंने बोल दीया मैं भी #Romantic कमीना हूँ !!

इरादे मेरे साफ़ होते है इसीलिए..,लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते है !!

#ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!

 

best attitude Hindi status


#Attitude तो बचपन से है मुझमे.,,जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात तक नहीं की !!

विरासतो‬ में नहीं मिला मुझे कुछ भी #Yaaro.,इसलिए पहचान बनाना अभी बाकी है !!


तनहइयो के आलम की ना बात करो जनाब;नहीं तो फिर बन उठेगा जाम और बदनाम होगी शराब।

# दिल तो कुतो के पास भी होता है # लेकिन# छाती ठोक के चलना है #तो हमारी तरह# जिगरा चाहिए # 

 तेरी ज़िंदगी में  ना सही.लेकिन तारीख़ों में  तो आज.‘ May १३हूँ  

मैं  #Bandook और #Guitar दोनो चलाना जानता हूँ,,,तय तुम्हे करना है की तुम कौन सी धुन पर नाचोगे !!

attitude status in hindi for boy


कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नहीं,.,मैं वो #Shayr हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है !!


सुना था मोहब्बत मिलती है मोहब्बत के बदले,
हमारी बारी आई तो, रिवाज ही बदल गया


👀 देख 💃 छोरी इतना 😁 घमंड ❌ ना कर अपने 💏 lover पे…क्युकी 👸👈 तेरे 💏 lover से 👆 ज्यादा 👌 अच्छा तो 😍 मेरे 📱 mobile का 📲 cover है👫  😘✨


#किसी 👩 को #शिद्दत ☝ से #चाहो, 😘तो #पूरी_कायनात 👐 का #भाव 😌 वो #अकेले ☝ही#खाने_लग :?😒 जाती है ।। :roll::?😒😜


मेरी बराबरी ना करो ‪‎दोस्तो‬ ,.मेरे status का ‪इन्तजार‬ तो.तुम्हारी ‪‎item‬ भी करती है |


तुम कभी मेरे साथ…आसमां तक चलो…मुझे इस चाँद कागुरूर तोड़ना है….🍂 

कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर #Handsome होते है तो.,,लड़की अपने मन में ही खुद को #Reject कर लेती है की ये नहीं पटेगा !!

#Bhai बोलने का हक मेने सिर्फ Dosti को दिया है,क्यूंकि दुश्मन आज भी हमे बाप के नाम से पहचानते है !!

attitude status in hindi new


#MOHABBAT करना हमारे बस की बात नही.,,और अगर हो गइ तो उसे रोकना किसी के बाप की औकात नही !!

सिकंदर --- तो हम अपनी मर्जी से है,पर हम #Duniya नहीं #Dil जीतने आये है !!

बचपन की नादानियो के बारे में क्या बताएं #Dosto,एक बार Teacher ने लड़कियों के बीच बैठाया था !!


अग़र फितरत हमारी सहने की नहीं होती,तो हिम्मत तुम्हारी कुछ कहने की नहीं होती.


हम बस जज़्बात उधार देते है।कोई वक़्त पे लौटाता नहीं है इसलिए घाटे में हैं।।


attitude status with images


हमारी #smartness का अंदाजा तुम क्या लगाओगे #yarro,हम तो #college से भी गुजरते है तो लडकीया कहने लगती है की भाड़ में गया #Lecture !!

मैं तेरे नसीब की बारिश नहीं जो तुज पे बरस जाऊ,तुझे तक़दीर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए !!

Royal Attitude Status In Hindi



इस #Duniya में हम पे जलने वाले बहौत है लेकिन,उससे कोई फर्क नहीं पडता कयोंकि हम पे मरने वाले भी बहौत है !!

बेशक हमारी #Gang छोटी है पर,सदस्य उसमे सारे सुलतान मिर्जा जैसे रखते है !!

#Taaj की फिक्र तो #Badshaho को होती है,हम तो #Rajput है, अपनी सियासत खुद लेकर चलते है !!

हैसियत की बात ना कर,तेरी जेब से बड़ा मेरा #Dil है !!

माना की बहुत ‪‎कीमती‬ है वक़्त तेरा मगर‬,हम भी ‪नवाब‬ है बार-बार नहीं ‎मिलेंगे !!

ईस ‪‎शहर‬ की हवा तक हमारे ‪‎खिलाफ‬ नहीं चल सकती,
तो फिर ‪दूश्मन‬ की हैसीयत‬ ही क्या है !!

मेरे कत्ल को तो मीठी जुबान है काफी,अजीब शख्स है, खंजर तलाश करता है !!

बियर तो दोनों को ही पंसन्द थी,
फ़र्क़ सिर्फ इतना था की उसे टेडी बियर तो मुझे स्ट्रोंग बियर पसंद थी !!

कुछ खास जादू नही है मेरे पास,बस बातें दिल से करता हूँ !!

एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंने,जिसको अपना माना उसे कभी परखा नहीं !!
अपुन का स्टाइल भी साला एमेज़ोन जैसा है,लोग कहते है और दीखाओ और दीखाओ !!

जंग तो हमारे पुरखों ने जीती थी,हम तो दिलो को जितने आये है !!

आज उस पगली ने मेरे GrandFatherrr की फ़ोटो देखी तो बोली,तुम्हारे खानदान में Smart होने का रिवाज़ है क्या ?

 

pagli attitude status


कह दो Kismat से की हम उसको कभी नहीं पुकारेंगे,हम ना हारे थे, ना हारे है और ना हारेंगे कभी !!

मैं जैसा हूँ वैसा रहने दो,गर बिगड़ गया तो संभाला न जाऊंगा !

जब भी टूटकर बिखरता हूँ मैं,दुगना होकर निखरता हूँ मैं !!

जरूरी नहीं की लोग सिर्फ़ आग़ से ही जले,कोई कोई तो भाई के स्टायल से भी जलते है !!

हम जब सडक पर बाइक लेकर उतरते है तो..थोडी रिस्क होती है पर एक गोपी तो फिक्स होती है !!

 

Khatarnak Attitude Status In Hindi

 

दिल चुराना शौक नहीं पेशा है मेरा,क्या करे स्टेटस ही कुछ एसा है मैरा !!

हमारी आँखों मे वो Nasha है जो किसी भी लडकी को हेंग ओवर करवा दे,इसलिए तो हम अपनी आँखों पर चश्मा पहनते है !!

जिस दिन हमने हमारा रोयल अंदाज दिखा दिया,ये एटीटयुड वाली छोरीया खडी की खडी ढैर हो जायेगी !!

हम जिस जगाह पर फोटो शूट करते है,वो जगाह हमारे चाहने वालो के लिए पिकनिक स्पॉट बन जाता है !!

 

whatsapp status in hindi attitude


सुना है की समन्दर को बहुत गुमान आया है,उधर ही ले चलो कश्ती जिधर तूफ़ान आया है !!

लोग हमारे बारे में क्या सोचते है,अगर ये भी हम सोचने लगे तो लोग क्या सोचेंगे !!

जंगल के उसूल वही जानते है,जिनकी यारी शेरों के साथ होती है !!

मुझे सलीका ना सिखा, बगीचे की बागवानी का ऐ ज़ालिम,फूल हो या फिर कांटे, इश्क बराबर करता हूँ मैं !!

तू क्या सोचती है की मर जायेंगे हम तेरी याद में ?पगली जितने तूने लड़के नहीं देखे होंगे उतनी लड़किया पटा के छोड़ दी है !!

ओये पगली‬ ‎हैसियत‬ की बात मत कर,जितना बड़ा‬ मेरा दिल‬ है उतना बड़ा तो तेरा ‪आशियाना‬ भी ना होगा !!

मेरी डायरी के पन्ने बोलते बहुत है,मै राज छुपाता हूँ, ये खोलते बहुत है !!

हम तो दिलके बादशाह है,जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है !!

जब मेरा ‎Mood ख़राब‬ होता है तो मेरे पास,‪हर बात‬ का ‪‎एक ही जवाब‬ होता है की पता नहीं !!

वाकीफ तो हम भी है मशहूर होने के तौर तरीको से,पर जिद तो अपने अंदाज से जीने की है !!

मेरे मिज़ाज को समझने के लिए बस इतना ही काफी है,मैं उसका हरगिज़ नहीं होता जो हर एक का हो जाये !!

मोत भी हमसे दो कदम पिछे चलती है,उसको भी पता है की हम अपनी मरजी से जीते है !!

पिस्तोल की गोली और हमारी बोली जब चलती है,तो लड़कियां बातों में नहीं बाहों में आ जाती है !!

माना की जीवन में बहुत पाप किये है पर,सिर्फ दिखावे के लिए कभी गिटार पकड़ के फ़ोटो नहीं खिंचवाई !!

Attitude Status For Girls

इस तरह जीते‬ है हम की लोग हमे कहते है,यार ‎एक दिन‬ तो जीने दे तेरे साथ !!

इन्सानो की बस्ती में रहता हूँ साहेब,कौन कहता है की मैं खतरो का खीलाडी नहीं !!

मेरे तो संस्कार है सबसे प्यार से बात करने का,इसका ये मतलब नहीं की हर लड़की मुझसे इश्क़ करती फिरे !!

खुद पे इतना गुरुर मत कर ऐ हसीना,मैं हुकम का वो पत्ता हूँ जो इक्के पे भारी है !!

मूजे लोगो की हड्डीया तोडने में जीतना मजा नहीं आता,उससे कई ज्यादा उनकी अकड ‪तोडने‬ में आता है !!

घमंडी लडकीया मुजसे दुर ही रहे,क्यूंकि मनाना मुजे आता नहीं और भाव मैं कीसीको देता नहीं !!

दर्द वाला स्टेटस तो हम यूँ ही डाल देते है,वरना हमारे पास प्यार करने वालो की कमी नहीं है !!

हम ‪‎तेरी गली‬ में आऐंगे ‪कोई रोक‬ के ‪दिखाऐ,हम मोहब्बत भी तुझसे करेंगे‬ ‪साला‬ कोई ‪टोक‬ के दिखाऐ !!

डर मत पगली मार नहीं डालूँगा तुझे,ये तो हमारी नजरें ही कातिलाना है वरना दिल तो बडा ही मासूम है !!

Attitude Status Boys

हम तो फूलों की तरह अपनी आदत से बेबस है,तोड़ने वाले को भी खुशबू की सजा देते है !!

मेरे शब्दों को इतनी शिद्दत से पढ़ा  ना करो,कुछ याद रह गया तो हमें भूल नहीं पाओगे !!

बादशाह हो या मालिक सलामी हम नहीं करते,पैसे हो या हसीना गुलामी हम नहीं करते !!

शुकर‬ मान की मैंने ‎तुझसे‬ कभी ‎मुलाकात‬ नहीं की,वरना तेरे ‎दिल‬ को तेरे ‪ही ‎खिलाफ‬ कर देता !!

जब भी खुद से नाराज हो जाता हूँ मैं,लोग जानते है की खामोश हो जाता हूँ मैं !!

किसी को नीचा दिखाना मेरी फितरत में नहीं,ओर कोई मुझे नीचा दिखा के बच जाए ये उसकी किस्मत में नहीं !!

मैंने भी ‪दिल‬ के ‪दरवाजे‬ पर ‎चिपका‬ दी है एक चेतावनी‬,फना‬ होने का ‎दम‬ रखना तभी ‎भीतर‬ कदम ‎रखना‬ !!

Attitude Status Whatsapp

दुनिया की सारी गंदी आदतें रखते है,लेकिन कभी किसी को धोखा देना नहीं सीखा !!

शौक नही है मुझे मशहुर होने का पर कया करु,लोग पर्सनालिटी देखते ही पहचान जाते है की ये कोई बिगड़ा हुआ शहेजादा है !!

मेरी ‪अच्छाइयों को ‪जानकर‬ चाहा‬ भी तो क्या चाहा,‎चाहते‬ हो ‪अगर‬ तो मुझे ‪बुरा‬ मान कर भी ‪चाहो !!

उम्र तो छोटी है पर इतनी तो दुनियादारी सीख गया हूँ दोस्तों,अगर सासें बन्द हो गयीं मेरी तो कई आँखे नम हो जायेगी !!

मेरे स्टेटस को इतने गौर से मत पढ़िये जनाब,कहीं कुछ समझ आ गया तो बेमतलब उलझ जाओगे !!

मैं भले ही वो काम नहीं करता जिससे खुदा मिले,पर वो काम जरुर करता हु जिससे दुआ मिले !!

ना जाने कौन मेरे हक़ में दुआ पढता है,डूबता भी हु तो समुन्दर उछाल देता है !!

यह भी पढ़े


आदत नहीं है पीठ पीछे वार करने की,दो शब्द कम बोलते है लेकिन सामने बोलते है !!

तुम मुझे मौका तो दो ऐतबार बनाने का,थक जाओगे मेरी वफाओं के साथ चलते चलते !!

हम दुश्मन को भी बड़ी शानदार सजा देते है,हाथ नहीं उठाते बस नजरो से गिरा देते है !!

मैं हर किसी को दिल देता नहीं,और जिसे दिल देता हु वो हर किसी जैसा होता नहीं !

एक बार मिलो हमसे तो सौ बार मिलेंगे,हम जैसे कहाँ तुम को कदरदान मिलेंगे !!

मैं चुप हूँ तो मुझे चुप ही रहने दे ‪मेरी जान‬,अगर मैं ‪ज़िद‬ पे आ गया तो ‪ज़माने‬ से ‎छीन‬ लूँगा तुझे !!

बडा अजीब सा खौफ था उस शेर की आँखो में,जिसने जंगल में हमारे जूतो के निशान देखे थे !!

शायद लोगों की नजरो में हमारी कोई किंमत ना हो,पर कोई तो होगा जो हमारा हाथ पकड़कर खुद पे नाज़ करेगा !!


हमारी फ़िक्र छोडो, हम ऐसे लोग है की,जिन्हे नफरत कुछ नहीं करती, बस मोहब्बत मार देती है !!

मैं अपनी मोहब्बत में बच्चो की तरह हूँ,जो मेरा है बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ !!

मेरा ‪पीछा‬ करने का ‪हौंसला‬ चाहिए,मेरे ‪‎साथ‬ चलने से तो ‪‎मेरा‬ साया भी ‪‎डरता‬ है !!

पागल सा बच्चा हूँ पर दिल से सच्चा हूँ,थोडा सा आवारा हूँ पर तेरा ही दिवाना हूँ !!

हो सके तो हमसे ज़रा दूरी बनाकर रखना,आदतन हम लोगों की आदत बन जाया करते है !!

जिंदगी के किसी मोड़ पर अगर हम बुरे लगे,तो ज़माने को बताने से पहले हमको बता देना !!

अब खुद से मिलने को मन करता है,लोगों से सुना है की बहुत बुरे है हम !!


इस शहर की हवा तक हमारे खिलाफ नहीं चल सकती,तो फिर ऐ मेरे दुश्मनो तुम्हारी हैसियत ही क्या है !!

कह दो किस्मत से की हम उसको कभी नहीं पुकारेंगे,हम ना हारे थे, ना हारे है और ना हारेंगे कभी !!

लोग आज भी तड़पते है हमारी मोहब्बत पाने के लिए,और एक हम है जो किसी अजनबी के इंतजार में सबको ठुकराये बैठे है !!

कटती है तो कट जाये सारी ज़िन्दगी अंधेरे में,किसी से मांग कर दिया जलाए ये हमे मंज़ूर नहीं !!

मैं इस ज़माने में बदनाम इसलिए हूँ,क्यूंकि मुझे लोगो की तरह बदलना नहीं आता !!

हमारा अंदाज कोई ना लगाए तो ही ठिक होगा,क्यूंकि अंदाज तो बारिशों का लगाया जाता है तूफ़ान का नहीं !!

लोग कहते है की मेरा भी समय आयेगा,मैं कहता हूँ मेरा समय मैं ख़ुद लाऊंगा !!

तुम जिस रास्तों से आना चाहो आ जाना,मेरे चारो तरफ मोहब्बत ही मोहब्बत है !!

बाजीराव की तरह मरते दम तक मोहोब्बत हम भी कर लेंगे,बस मस्तानी जैसा साथ नीभाने वाली रानी चाहिए !!

अपना सा कोई लगे तो दिल दे दूंगा,तू देखती रहियो, मैं किसी और का हो जाऊँगा !!

है मुझमे बहुत सी गलतफेहमियां अभी,की जिसको भी समझा बस अपना ही समझा !!

वैसे दुश्मनी तो हम चिटी से भी नहीं करते,लेकिन बीच में आये तो शेर को भी नहीं छोडते !!


We are happy to see that you take an interest in this post. please if you want to suggest anything regarding our blog or love this post then Feel free to comment below.

Post a Comment

0 Comments