Category

Attitude Status In Hindi [532+] Hindi Attitude Status 2023

Wordpress Website Development cheap price

हेलो मेरे प्यारे दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे आशा है की आप सभी मजे में होंगे तो इसी मजे को आप बरक़रार रखे क्योकि आज मैं आपके सामने कुछ चुनुंदे attitude status in hindi 2023 | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी 2023 में लेकर आया हु वो भी Best Images | बेस्ट इमेजेज के साथ तो चलिए तो फिर शुरू करते है बिना वक़्त गवाए 

पढ़े आनंद ले और अच्छा लगे तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते है |


Attitude Status In Hindi Best


मुझसे पंगा सोच समझकर लेना समझे,,,#Cutee हूँ पर मैं @Mutee नहीं ||

जा ढूंढ ले कोई और जिसे तू चाहे,,,लेकिन कोई मेरे जैसी मिले तो बताना ||


attitude status
Attitude Status In Hindi



अपने #दुश्मनों को एक #सलाह देता हूँ,,,शेर के वार और मेरे यार से हंमेशा दूर रहना ||

हम सिर्फ वहाँ खड़े होते है,,,जहाँ #Matter बड़े होते है ||

शरारती सी लड़की हूँ मैं,,,#Dil नहीं दिमाग खराब करती हूँ ||| 


attitude status
Attitude Status In Hindi



जब मेरा #Mood ठीक नहीं होता है,,,तो मेरे पास हर बात का एक ही जवाब होता है------ की पता नहीं ||

हम #aashiq है और हमें #aashiq ही रहने दो,,,अगर #Baaghi बन गए तो तुम्हारी जिन्दगी में आतंक फैला देंगे ||

आज 100 में है कल मेरी चर्चा हजारों में होगी,,,नाम लोगों की जुबाँ पे है कल #photo अखबारों में होगी ||

हमारी प्यास का अंदाज ही कुछ अलग है,,,कभी समंदर को ठुकराते है -------- तो कभी आँसूं तक पी जाते है ||

attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



मेरी नजर से ज्यादा उम्मीद मत रखना #pagali,,,क्यूंकि #pyar से देखने की तो मेरी बचपन से आदत है ||

सुन #pagali जितनी तूने पढ़ाई कर रखी है,,,उतनी तो हमने #college में लड़ाई कर रखी है ||

 

Attitude Status For Boy

 

तेरा #Attitude मुझे सिर्फ चोट पहुंचाएगा,मेरा #Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा !!


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



हम खुद को इतना बदल देंगे एक दिन की,,, लोग तरस जायेंगे हमें पहले की तरह देखने के लिए ||

वो तो माँ-बाप के संस्कारों ने रोक रखा है मुझे,,,वरना हम भी लोगो को उनकी औकात दिखने का हुनर रखते है ||

अपनी #Life में #GF आये न आये पर,,, #Face पर #Smile की और #Zindagi में #Style की कभी कमी नहीं होगी ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



अगर मेरी कोई बात से तुम्हे बुरा लगे तो,,,मुझे ये समझकर माफ़ कर देना की तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते ||

तू ‪‎नया नया‬ है ‪‎बेटे‬, मैंने खेल‬ पुराने ‪‎खेले‬ है,,,जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪‎उछलता‬ है वो ‪‎मेरे‬ पुराने ‪‎चेले‬ है ||

 

Hindi Attitude Whatsapp Status

 

हम तो दुश्मनी भी दुश्मन की औकात देखकर करते है,,,बच्चो को छोड देते है और बडो को तोड देते है ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



वो #pagali कहती है की लड़ाई करना छोड़ दे,,,वो क्या जाने की हम जैसे लड़कों ने लड़ाई छोड़ दी तो वकील भूखे मर जायेंगे ||

अरे #pagali तू हमारी बराबरी क्या करेगी,,,हम तो चलते चलते लड़कियो को हँसा देते है ||


#‎Simple‬ और ‪#‎Trusted‬ लड़को को कभी ‪#‎GF‬ नहीं मिलती,,,
लेकिन उनको ‪‎बीबी ऐसी मिलती है जिसे देखकर सबकी जलती है ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



पता नहीं मुझे देखकर #Ladkiya यही बोलती है,,,ये कमीना सामने से #Propose नहीं करेगा हमें ही करना पड़ेगा ||

#Exam में #K-T और अच्छे घर की बेटी,,,सिर्फ हम जैसे नसीब वालों को ही मिलती है ||

मासूमियत तो रग रग में है मेरी,,,बस जुबान की #Batmeez हूँ मैं ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



मेरी खुद्दारी इजाजत नहीं देती,,,कैसे कहूँ की मुझे तेरी जरुरत है ||

वो और मैं दोनों एक दूसरे से कम नहीं है,उसके प्यार का जहर और हमारी #Style का कहर दोनों जान लेवा है !!

 

Status Of Attitude In Love

 

आजकल हवा को भी मुझसे जलन होने लगी है,,,जो मेरी #Hair Style को बिगाड़ने में लगी है ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



वाकिफ तो मैं भी हूँ ‪‎कामयाबी‬ के तौर तरीकों से,,,पर ‪‎जिद‬ तो अपने ‪अंदाज‬ से जीने की है ||

नहीं है हम इतने हसीन की हर किसीके #Dil में बस जाए,,,पर जिसके साथ चल पड़े #Zindagi उसीके नाम कर देते है ||

देख छोरी इतना घमंड ना कर अपने #Lover पे,,,क्यूंकि तेरे #Lover से अच्छा तो मेरे मोबाइल का #Cover है ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



लोगों में और हम में सिर्फ इतना फर्क है,,,
लोग #Dil को दर्द देते है और हम दर्द देने वालों को #Dil ||

मोहब्बत हो या नफरत,,,बहोत शिद्दत से करती हूँ मैं || 

सुन #pagali तेरे इलाके में आयेंगे कोई रोक के दिखाए,,,भगा भगा के मारेंगे पहले कोई टोक के तो दिखाए ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



देख #Bhai मुझे पता है वो #Gf तेरी है,,,पर शायद तुझे नहीं पता की वो #Fan मेरी है ||

मैं #Rani हु यहाँ की मेरे सामने ‪#‎Arguments‬ ना कर,,,#Demands‬ पूरी कर वरना चल बेटा ‪#‎Side‬ से निकल ||

 

Status For Facebook Attitude

 

अरे ‪#‎Status‬ डाल के तू क्या मुझे #Impress करेगी,,,जितनी तेरी ‪#‎Age‬ नहीं है उतने तो मेरे ‪#‎Page‬ है ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



जो नहीं है हमारे पास वो ख्वाब है,,,पर जो है हमारे पास वो लाजवाब है ||

बेटा हमसे जल मत,,,हमारी बराबरी कर ||

अपनी खूबसूरती पे ईतना भी ना इतरा तू #Pagali,,,आखिर तुम्हारी #Pasand मेरे #Attitude से ही शुरू होती है ||


attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi



जिसकी आँखों में आएगा मेरे लिए पानी,,,सिर्फ वही होगी मेरे सपनो की रानी ||

तुम लोग शुकर करो की मेरी कोई मुमताज नहीं,,,वरना हर एक शहर में #Tajmahal होता ||

तेरी औकात के #Thermometer में वो डिग्री नहीं,,,जो हमारे तेवर का पैमाना नाप सके ||

पत्थर से पत्थर टकराएगा तो #aag लगेगी,,,जो मुझसे टकराएगा उसकी #waat लगेगी ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi



#Dard नसीब से मिलता है मेरी #Jaan,,,औक़ात कहाँ है तेरी मुझे तड़पाने की ||

कौन कहता है की मैं अच्छा लिखती हुँ,,,अच्छे तो वो लोग है जो इसे #pasand करते है ||

 

Status Of Whatsapp On Attitude

 

मैं कभी हारता नहीं पर जिस दिन तू जित गया,,,समझ लेना ये तेरी #jeet नहीं मेरा #Compromise था ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi



हम किसी को मजबूर नहीं करते की वो हमें #Pyar करे,,,वो तो कमबख्त #Personality ऐसी है की सब खींचे चले आते है ||

#Deewangi‬ के लिए तेरी गली में आते है #Pagali,,,वरना #Awaargi के लिए सारा शहर पड़ा है ||

बंदा शेम्पू में #paani डाल सकता है,.,लेकिन किसी की #mohabbat में रुकावटें कभी नहीं ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi



हर #Cheez एक हद तक अच्छी लगती है,,,एक मैं हूँ जो सबको हद से ज्यादा अच्छी लगती हूँ ||

हर ऐब सही मुझ में मगर आज भी मुझ को,,,अपनों से खफा होने का #Andaaz नहीं आया ||

माना की बरगद और पीपल जैसे विशाल हम नहीं,.,लेकिन गमले में उगने वाली तुलसी भी किसीसे कम नहीं ||

देख #Pagali जब घर से तैयार होकर बहार निकलता हूँ मैं,,.लड़कियों के मुह से एक ही चीख निकलती है की क्या लग रहा है ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi



तू अगर #Chaand का टुकड़ा है तो क्या,.,मैं भी मेरे बाप का #Jigar का टुकड़ा हूँ ||

#Naam भले ही बड़ा ना हो हमारा.,,फिर भी हमने कभी छोटा #Kaam नहीं किया ||

#Luck तो हर  किसी का होता है #Yaar,,,पर हमें पाने के लिये #GoodLuck चाहिये ||
hindi attitude status
Attitude Status In Hindi




मेरे बर्दाश्त करने का #Andaaza तू क्या लगायेगी,..तेरी उम्र से कहीं ज्यादा तो मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ है ||

मुझे आजमाने की कोशिश हरगिज ना करना,,,क्या पता मैं आप की आजमाइश में #Jeet जाऊ ||

 

Status For Whatsapp In Hindi Attitude

 

रुके तो #Chaand चले तो हवाओं जैसा है,,,वो शख्स #Dhup में देखे तो छाओं जैसा है ||

देख #Bhai अपना #Style तो बस अपना है,,,#Dil एकदम नरम और दिमाग से एकदम गरम ||

मत पूछो की #Kaisa-hu मैं,,,कभी भूल ना पाओगे #Vaisa-hu मैं ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi



तू लड़की हो या #Pataakha,,,हम चलते है तो दोनों जलते है ||

#Pagali तेरे जेसी #pendrive को #hack करने के लिये,,.भगवान ने हम जेसे #virus को जन्म दिया है ||

बहोत #Badtameez लड़की हूँ मैं,,,एक सरफिरा #Aashiq चाहती हूँ सुधारने के लिए ||

 

Royal Attitude Status In Hindi

 

हमसे और हमारे #Dosto से दुश्मनी मत लेना.,,क्यूंकि हम लोगों को भगवान के #Darshan बहोत जल्द करवा देते है ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi


शुरुआत से देखने का शौक है हमें,,,चाहे वो फिल्म हो या दुश्मन की बरबादी ||

जली को #Aag और बुझी को #Raakh कहते है,,,और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे ‪#‎attitude‬ का बाप कहते है ||

मेरे बटुए में तुम पाओगे अक्सर #Note खुशियों के,,,मैं सब चिल्लर उदासी के अलग गुल्लक में रखती हूँ ||

गिरा ना पाओगे तुम लाख चाहकर भी हमारी शख्सियत को,,,हमारा #Karwaan हमारे चाहने वालों से चलता है ना की नफरत करने वालों से ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi



माना की #Attitude बहोत है मुझमे,,,लेकिन बहोत #Pyaari भी तो हूँ ना मैं ||

निर्मल #Baba‬ का तो कुछ पता नहीं,.,पर हमारी संगत में रहने वालो पर ‪‎कृपा‬ जरूर बरसती है ||

अभी तो हम #Maidaan में उतरे भी नहीं.,,और लोगों ने हमारे चर्चे शुरू कर दिये ||

#‎Status‬ की ‪जरूरत‬ उन्हें होती है जिन्हें कोई पहचानता‬ ना हो,,,अपना‬ तो #Naam में ही पूरा ‪#‎Biodata‬ है ||

मैं कुछ खास तो नहीं हूँ #Duniya में.,,लेकिन मेरे जैसे लोग कम है ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi


हमारा #Number भी #Tata_Sky जैसा है #Pagali,..लड़की देख के ही बोलती है की इसको लगा डाला तो #Life-Jhinga-La-La ||

मेरा विरोध करना #aasaan है पर मेरा विरोधी बनना असंभव है..,क्यूंकि जब जब मैं बिखरा हूँ तब तब लोगो की हड्डिया तोड़कर निखरा हूँ ||

 

Khatarnak Attitude Status In Hindi

 

लोग कहते है की मुझमे #Attitude बहोत है,,,मैंने भी कह दिया #Bhagwaan की देन छुपाई थोड़ी जाती है ||


hindi attitude status
Attitude Status In Hindi 



हम झुकते है क्यूंकि हमें #Rishte निभाने का शौक है,,,वरना गलत तो हम #Kal भी नहीं थे और #Aaj भी नहीं है ||

#Dushman‬ चाहे कितने भी ‪हो ‎पापी..,उसके लिए सिर्फ हम ‪‎#Akele‬ ही ‪‎काफी‬ ||

हम सा #Deewana नहीं पाएंगे आप..,देखिएगा खूब #Pachtaenge आप ||

साज़िशें #Laakho बनती है मेरी हस्ती मिटाने की..,बस दुआयें आप लोगों की उन्हें मुकम्मल नहीं होने देती ||

 

Dosti Attitude Status In Hindi

 

#Jab-Jab खुद पर यकीन किया है हमने..,#Tab-Tab जिन्दगी ने असली रंग दिखाए है अपने ||

Attitude Status For Boys in Hindi Khatarnak Attitude Status in Hindi For Boys
Attitude Status In Hindi 


मुझसे नफरत करने वालो एक #Kaam करो..,सुधर जाओ नहीं तो #Gujar जाओ ||

मैं लड़की हूँ बिंदास..,नहीं सुन सकती किसी की भी #Bakwaas ||

किसी के लिए #Achi तो किसी के लिए #Buri हूँ मैं..,असल में जैसी जिसकी सोच उसके लिए #Vaisi हूँ मैं ||

हम #Chup है तो हमें #Chup ही रहने दो..,हम #Zeed पर आ गए तो जमाने से #Cheen लेंगे तुम्हें ||

Attitude Status Boys


अकेला रहता हूँ मैं #Sher की तरह..,झुंड में रहकर #Kutta बनने की आदत नहीं मुझे ||


Attitude Status For Boys in Hindi Khatarnak Attitude Status in Hindi For Boys
Attitude Status In Hindi 



तम्मन्ना है की कोई हमारी सख्शियत से भी #Pyaar करे..,वरना हैसियत से #Pyaar तो तवायफ़े भी करती है ||

मेरे मरने पर तो लाखो #Rone वाले है..,तलाश उसकी है जो मेरे #Rone से मर जाए ||

तुम #Khud उलझ जाओगे मुझे ग़म देने की चाहत में..,मुझमें हौंसला बहुत है मुस्कुराकर निकल जाऊँगा ||

परवाह नहीं चाहे #Jamana कितना भी खिलाफ हो..,चलूँगा उसी राह पर जो सीधी और साफ़ हो ||

Read More:-



दोस्तों आपको मेरा ये Attitude Status in Hindi | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी का बेस्ट कलेक्शन कैसा लगा अगर आपको पसंद आया है तो कमेंट करके बताये की आपको कौन सा स्टेटस सबसे अच्छा लगा मैं आपसे फिर मिलता हु किसी और बेस्ट कलेक्शन के साथ

Post a Comment

1 Comments