Category

Funny Status In Hindi For Whatsapp [451+] फनी स्टेटस 2023

Wordpress Website Development cheap price

Best Funny Status in Hindi 2023 | Funny Status 2023: Hey, Luuvs In our last post, we recently shared Romantic Status and Gujjar Status. Today we have some funny status 2023

We have provided loads of Funny Facebook status recently, and you'll see more in the near future. I thought I should create a post filled with funny quotes after receiving an email from a user. Hopefully, you will enjoy them.



Whatsapp Funny Status In Hindi
Best Funny Status in Hindi

The popularity of WhatsApp messaging keeps growing day after day, and nowadays people tend to form groups and have conversations with their friends. WhatsApp is the most effective way to communicate currently, as opposed to instant messaging. In fact, when you're messaging in a Whatsapp group, you should have WhatsApp jokes.

Fun comes from jokes. There is no doubt that having fun is worthwhile. This is because we live in a world where things are always being told not to be done a certain way, where we hear depressing news all the time. In addition, growing older makes it increasingly difficult to be lax. 

Our planet, Earth, has existed for a billion years in the universe, and we are all tiny ants living on a tiny planet. That's pretty funny. Therefore, enjoy yourself and don't worry, because we're all gonna go one day. So why not make the most of it?

Work is fun for many people. For me, it is! I enjoy the work I do. As well as being a very responsible job, my job comes with an element of danger. For me, working and having fun are two different things. My definition of fun does not include work. It doesn't make sense for me to be here if there's no fun element in our lives.

I hope you have understood what I am saying to you. You might want to get a Whatsapp funny status.

So why are you waiting? Scroll down a bit and check out the funny status for WhatsApp. Every funny status that is provided below is handpicked and selected by me personally. There's something to be said for the fact that laughter has the power to heal just about anything. Reading jokes really does help and then you can share them with your friends.

Funny Status in Hindi


इतना न याद आया करो किरात भर सो न सकूँ.सुबह 12 बजे आँख खुलती है तोघर वाले नाश्ता नही देते....।।

मैं सुधर जाऊँ ये हो नहीं सकता औरतुम मुझे सुधार लो मैं ये होना वाला नहीं....।।

पेट्रोल महंगा नही है…सालों तुम “गरीब” हो…!! 😝😝😝🤣🤣🤣

लड़के भी आलू की तरह होते हैंलड़के भी आलू की 👀 तरह 👉होते👈 हैं ।किसी भी सब्ज़ी के साथ 👫 सेट हो ही जाते हैं ।।


Read Related:- Rumi Quotes On Love

शुगर से मीठे😋, मिल्क से गोरे🥛, आसमान से ऊँचे, समंदर से गहरे बरफ से ठंडे, आग 🔥से गरम ओर सब से बे-शरम दोस्त कभी तो SMS किया कर। 😜😛

Funny Status


हम पटें या ना पटें,ये तो किस्मत की बात है,तुम ट्राई ही ना करो.ये तो गलत बात है....।।

Funny Status In Hindi For Whatsapp
Funny Status

She.. यहा भूत आ गया तो, He.. मुझे एैसा मंत्र आता है जिसे सुनते ही भूत भाग जायेगा She..भूत बहरा हुआ तो❓

ये घनघोर बारिश और ऊपर से कुवारापन,जान ही लेगा किसी दिन....।।

डायरेक्ट दूल्हा बनो, किसी के तीसरे पांचवे ब्वॉयफ्रेंड नहीं....।। 

Best Whatsapp Funny Status in Hindi 


एक बात पूछनी थी? मुर्गी को अगर गरम पानी पिलाया जाए तोअंडा उबला हुआ देगी. 😜😛 क्या❓

मेरे शहर में कहीं भी जाना हो तो Auto में घूमिए,बिल्कुल Free है,बस Auto से उतरने के पैसे लगते है....।।

लडकियों को कोई और शौक हो या ना हो,लेकिन सहेली का मंगेतर देखने का बडा शौक होता है....।।


Read Related:- True Love Status

उनकी गली से मेरा जनाज़ा निकला, वो ना निकले जिनके लिए जनाज़ा निकला,उनका घर आया तो मेरे दोस्त सिटी बजाने लगे, रख के मेरा जनाज़ा कमीने उसको पटाने लगे। 😜🤪

New Funny Status 2023


आज दिन भर बारिश होने की संभावना है, कृपया अपने दिमाग वाली जगह को प्लास्टिक से ढक लो, क्योकि खाली जगहों में पानी जल्दी भरता है।😜🤪

4-5 लडके थेजो मेरे पोस्ट पर कमेंट करते थे,लगता है, उन्हे भी कोई पटा के ले गया....।। 

New Funny Status 2023
New Funny Status 2023

लड़कियों के पेट में,लोहा पच सकता है पर बाते नही....।।

भगवान सलामत रखे उस लड़के कोजो मेरे लिए अभी तक कुंवारा बैठा है....।।

क्या मौसम आया है, हर तरफ पानी ही पानी लाया है, एक जादू सा छाया है, तुम घरसे बहार मत निकलना वरना लोग कहेंगे बरसात 💦हुई नहीं, और मेंढक🐸 निकल आया है।😜🤪

हमारी नज़रो से ज़्यादा उमीद मत कर पगले, क्यूंकि ‎प्यार से देखना तो हमारी बचपन की आदत है!!😛 😜

गर्लफ्रेंड बनाने का मन हो रहा है कोई बताएगा,कुकर में बनाऊ या पतिले में❓

अभी मैंने बैठे बैठे सोचा की क्यों न लेट कर सोचा जाए❓

status in hindi funny


कभी कभी ट्रैफिक 🚦 देखकर मन करता है, मैं भी भल्लालदेव 💪 वाला रथ 🎠 खरीद लूं..

जिन लोगो ने फरवरी में singles की feelings के साथ खेला था …😁😁 अब मार्च में बोर्ड एग्जाम वाले उनके साथ marks marks खेलेंगे। 😂😂😀

 मैं तो सिर्फ आप लोगों की करतूत देखने आती हूं,वरना मेरा यहां पर  कौन सा ससुराल है फेसबुक पर....।।

Best Whatsapp Funny Status


मेरी एक मदद करो दोस्तों,ये बताओ शादी भाग कर करू याशादी के बाद भागू....।।

तेरे प्यार की रौशनी ऐसी हे की हर तरफ उजाला नज़र आता हे, सोचती हु घर के बिजली कटवा दू कमबख्त बिल बहोत आता हे..

status in hindi funny
status in hindi funny

तुम तो ऎसे Ignore करते हो हम को, जेसे Tata sky के Channels मे दूरदर्शन हो हम..😁 😂

Best Funny Status for Whatsapp


अभी-अभी खबर आयी है कि,Best Friend के सर पर नारियल फोड़ने से बारिश बन्द हो जायेगीकौन है मेरा बेस्ट-फ्रेंड हाथ उठाओ....।।


मैं चाहती हूं कि कोई लड़कामेरा 🔢 नम्बर लेके मुझको वीडियो कॉल करेऔर मुझसे धार्मिक बातें करें ताकि मैं सुधर जाऊं....।।



माँ ने बोला आज के बाद मुझे माँ मत बोलना और मे बोला, आंटी खाना दो भूख लगी हे, उड़ती हुई चप्पल आई चहरे पे 4 चाँद लगा गई.. 😜 😝

लडकियों की कमी का अन्दाजा तो हमें भी है सरकार वरना हम इतने पागल नही जो Teddy Bear🐼 type लडकी को Barbie Doll🙎 और भूतनी 💀जैसी शक्ल की लडकी को Cute👸 बोलेंगे

He- मुझे भूख लगी हैMe- तो मुझे खा लो  
He-  Ok

Status for Whatsapp Funny


बाबू तुम सुन रही हो न,मुझे तुम्हारी याद बिल्कुल भी नहीं आती....।। 

सुनो #गर्ल्स किसी को I love Youबोलना है तो जल्दी बोल दो फिर में सोने जा रहा हूं....।।

जुर्म बस इतना है मेरा साहिब मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ😜 😝


Read Related:- Status About Attitude

हमने सोचा था की हर मोड़ पर याद करेंगे तुझे पर कमबख़त पूरी सड़क🛣 ही सीधी निकली कोई मोड़ ही नहीं आया। 😁 😂

Latest Funny status for Facebook


आज मन कर रहा था के कोई गहरी बात लिखूंलेकिन फिर सोचाकही कोई डूब के मर गया तो,बेकार में जेल जाना पड़ जाएगा....।।

Latest Funny status for Facebook
Latest Funny status for Facebook

पता नही मेरे बच्चो का टिफिन रेडी करने वाली क्या कर रही होगी❓

हम तन्हा ही चले थे ज़िन्दगी का दही जमाने। रास्ते में बुँदियाँ मिलती गईं और ज़िन्दगी का रायता बन गया. 😁 😂

एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना… Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है।😂😜

पहले मुझे लगता था मेरा दिल बहुत बड़ा हैफिर Science वाले Sir ने बताया था 350 ग्राम का ही होता है....।।

पोस्ट करना भी कम मुसीबत नहीं है पोस्ट किसी के लिये करो, फील कोई और करता है और चुरा के कोई भी ले जाता है....।।

Funny facebook status in hindi


जाने क्यों गुरुर है उसे हुस्न पर अपने..!!लगता है उसका..आधार कार्ड अभी बना नही। 😀

रोज रोज कहाँ से लाऊ एक नयी ID, इन Block करने वाली लडकियों ने तो मजाक बना रखा है। 😁😜😜😁

कुछ लड़के इतने स्वीट होते है,जब वो कमेंट करते है तो दिल करता है,लेके भाग जॉऊ....।।


Read Related:- Life Status In English

She.. यहा भूत आ गया तो He.. मुझे एैसा मंत्र आता है🙄जिसे सुनते ही भूत भाग जायेगा She.. भूत बहरा हुआ तो....।।

बदनाम तो केवल दारु 🍺 है,वरना किडनी और लिवर तो मैगी ने ही ख़राब किये हैँ । 😁 😂

FB Funny Status


गिले शिकवे दिल ❤️से न लगा लेना,कभी रूठ जाऊं तो मना लेना,कल का क्या पता हम हो न हो,इसलिए जब भी मिलूं,कभी समोसा 🍔और कभी पानी पूरी खिला देना।😀 😁 😂

फ़िलहाल तो यूँ है कि कुछ कर नही सकते,घरवाले ब्याह करवा नी रहे कुँवारे हम मर नही सकते....।।

आज मुझे बहुत ही ज्यादा सुख की प्राप्ति हुई है,मेरे यहाँ धूप भी निकली और धूप में पडोसन....।।

माँ का हाथ, कीबोर्ड के F5 बटन जैसा होता है, जब भी मुँह पर थप्पड पड़ता है तो बच्चा Refresh हो जाता है.. 😀 😁 😂

Funny status for facebook


अपने शरीर को ज्यादा मोटा ना होने दे, वरना मुसीबत आने परपतली गली से कैसे निकल पाओगे....।।

ये इश्क नही आसान बस इतना समझ लीजिए,रसमलाई की उम्मीद करते हैबाद में करेला ही खाना है....।।

Funny facebook status in hindi
Funny facebook status in hindi

मेरी Girlfriend भी iPhone 13 जैसी है.. अभी तक Launch नहीं हुई।😀

ना ढूँढना मुझे इस दुनिया की तन्हाई में…. ठण्ड बहुत है और मैं घुसा पड़ा हूँ अपनी रजाई में।😄

मोहब्बत का पुलाव हमसे बनता नही, य़ा तो जल जाता है य़ा कम्बखत गलता नहीं....।।

हम पटें या ना पटें,ये तो किस्मत की बात है,तुम ट्राई ही ना करो,ये तो गलत बात है....।।

funny friendship status


पतली पतली लड़कियों से विनती है कि, आंधी आयी हुई है, कृप्या घर से बाहर ना निकले..

आटा तो मैं गुथ दिया करूंगी,बस चेहरे की जुल्फे हटाने वाला,कोई मिल जाए....।।

मोहब्बत-मोहब्बत से मिलती है,Inbox में घुसने से नही....।।


Read Related:- Life Status In Hindi

तुम भी jio सिम की तरह निकली,आदत लगा के, फरमाइशें बढ़ा रही हो....।।

और बोलो मोदी जी देश में नहीं रहते … महीना भर कहीं नहीं गए .. अब पड़ गयी ठण्ड दिल में। 😛😂

Funny Quotes in Hindi


जिस हॉस्पिटल के हम डॉक्टर👨‍⚕️ हैं, हमारी पत्नी वहा की नर्स 👩‍⚕️ हैं क्या अजीब ज़ुल्म सहना पड़ता हैं, अपनी ही बीवी को सिस्टर कहना पड़ता हें 😀 😁 😂

खुदा सलामत रखे इन झुठे, आशिकों को Fecebook पे, सारी रौनक इन्ही से है....।। 

इस ग्रुप के सभी बुजुर्ग मेंम्बर सामने आए,पड़ोस वाले ग्रुप में लड़की देखने,चलना है मेरे लिए....।।

दुनिया में अगर छिपकली,कॉकरोच और चूहे ना होते तो, मेरी बहादुरी के डंके बज रहे होते....।।

अब तो लड़के UP की लड़कियों को FB📲 पर रिकवेस्ट भेजने में भी डर रहे है। 🙂😀😂😀

इश्क का समन्दर भी क्या समन्दर है.. जो डूब गया वो ‘आशिक’, जो बच गया वो ‘दिवाना’ और जो तैरता ही रेह गया वो ‘पति’।😀 😁 😂

एक पगले ने आज मेरा दिल तोड दिया,हम भी कमाल के आशिक है, लगाया फेवीक्वीक और पल में जोड लिया ....।।

Funny Whatsapp Status in Hindi  


एक मशवरा चाहिए जनाब,खुदखुशी करुँ या इश्क़,वैसे मेरे हिसाब से दोनो ही एक है,पर जस्ट पुछींगफिर भी आप सब का क्या कहेंना है❓


Read Related:- Friendship Quotes

ऐसे समय में जी रहे है जहाँ लोग 10 मिनट की मुलाकात में शादी 👰 फिक्स कर देते है लेकिन 1-1 घंटे के पांच इंटरव्यू 🙎 लेने के बाद भी नौकरी नहीं देते।

भगवान 😇को गुस्सा कब आता है जब जब कोई लड़की 👩‍ शादी से पहले, प्रेगनेंट हो जाये और उसकी माँ कहे हे भगवान ये तूने क्या किया.. 😂 😃

FB Funny Status


FB चलाते 4साल हो गये,कोई बतायेगा सर्विस कब करानी है,ID धुआँ दे रही हैं....।।

ना किसी के आभाव में जियो,ना किसी के प्रभाव में जियो,ज़िन्दगी आपकी है बस अपने,मस्त स्वभाव में जियो....।।

Funny Whatsapp Status in Hindi
Funny Whatsapp Status in Hindi

सुन पगली याद तो बहुत आती है, लेकिन फ़िर कार्टून नेट्वर्क देख के काम चला लेता हु..😁 😂

अर्ज़ किया है !! icecream🍦 खाओ या फिर खाओ तुम cake🎂.. क्या मतलब friendship day का जब friend ही हो fake.😁 😂

मेरी पोस्ट इग्नोर करने वालो,तुम सब को जुकाम लगे नाक बहे तुम सब की....।।

सबको शादी जरूर करनी चाहिए,जिन्दगी में खुशियाँ ही सब कुछ नही होती....।।

मेरे दोस्त तुम भी लिखा करो शायरी तुम्हारा भी मेरी तरह नाम हो जाएगा, जब तुम पर भी पड़ेंगे अंडे  🐣 और टमाटर 🍅 तो शाम की सब्जी का इंतज़ाम हो जाएगा! 😁 😂

शायरी लिखने से लड़कियाँ impress होती है ऐसा सुना है…. चलो Valentines Day तक ये भी करके देख लेते हैं।

funny friendship status


ज्यादा प्याज वाला भाव मत खाओ,चुप चाप मेरी पोस्ट पर आ जाओ....।।

UFFFF मैं उस पर कैसे डोरे डालूँ, मुझे तो जूतों में भी डोरी डालना नहीं आता....।।

वो इश्क़ में यारो .. कमाल कर बैठी.. लिख कर “I love यू” send to all कर बैठी।😀 😁 😂

Read Related:- Love Status In Hindi

मज़बूरी☝ होती है मनुष्य 😓जीवन की साहिब, वरना राम वन 🌳में, कृष्ण जेल में और हम😎पढ़ने 📚थोड़े जाते ।

मै किसी के इश्क में इस कदर डूब गई, मुझे किससे है इश्क मै यही भूल गयी ....।।

पूजा भी करता हूं, जाप भी करता हूं,कहीं देवता ना बन जाऊंइसलिए Itttu सा पाप भी करता हूं....।।

Latest Funny Status in Hindi


कोई नज़रो 👀 से इशारा कर लेता हैं, कोई आँखो 👁 से कुछ कह देता हैं, बड़ा ही मुस्किल हो जाता हे जवाब देना जब कोई इंग्लीश 😧 मे बात कर लेता है..

अंग्रेजी की किताब 📘 बन गई हो तुम | पसंद तो आती हो पर समझ् मे नही। 😁 😂

Funny Friendship Status
Funny Friendship Status

कलयुग रीत सदा चली आयी बीवी से ज़्यादा,दोस्त की GF भायी....।।

रास ही ना आया ये फ़ेसबुक,जिस फेस को चाहा वही बुक मिला....।।

वो कहती हैं “लडने से “मोहब्बत बढती है, ये सुनते ही “मैं उसके “गाल पर थप्पड़ मार के भाग गया..😀 😁 😂

प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, देर ना करो,फॉरन ही भाई बन जाओ। 😀 😁 😂

funny status in hindi 2 line


कुछ लोग Cute होकर भी Single रह जाते है,और कुछ लोग Mute होकर भी 3-4 सेटिंग कर जाते है....।। 

कल पटो सो आज पट, आज पटो सो अब,बाद में आंटी बन जाओगी, फिर बाबु बाबु खेलोगी कब....।।

आज कल वो हमसे डिजिटल नफरत करते हैं, हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं.. 😀 😁 😂

लडकियोँ के ‪Drame‬ और ‪‎Reebok‬ के पजामे सालो साल चलते हैँ.. 😀 😁 😂


मिर्गी के मरीज  और इश्क के मरीजसिर्फ और सिर्फ जुतो से ही ठीक होते है....।।

फेसबुक का मतलब जो फेस पसंद आयेउसे तुरंत बुक कर दो....।।

दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी। 😂😂

Best Funny Status in Hindi


अगर Message 💌 Ignore करने के पैसे मिलते तो आज, Ladkiya 👩‍ मालामाल हो जाती..

ज्ञान तो मेरे अंदर कूट-कूट के भरा हैं, फिर भी कभी घमंड नहीं किया....।।

funny status in hindi 2 line
funny status in hindi 2 line

मोहब्बत क्या होती है मालूम नहीं था,बस एक पागल मिली और जिन्दगी सत्यानाश हो गयी....।।

दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी। 😂😂

अगर Message 💌 Ignore करने के पैसे मिलते तो आज, Ladkiya 👩‍ मालामाल हो जाती..

2023 Whatsapp Status In Hindi Funny


7 जन्मों तक साथ जीने मरने का वादा करने वाले लोग,घर जाते ही Mobile Data बन्द कर देते हैं....।।

काबिलियत उसे कहते हैं जो पटे हुए को पटा ले,बिन पटी तो पट ही जाती है....।।

आज दिलदार कल यार परसों प्यार फिर इकरार फिर इंतज़ार फिर तकरार फिर दरार, सारी महेनत बेकार, आखिरमे एक और देवदास At A Beer Bar…🍺😁 😂

2023 Whatsapp Status In Hindi Funny
2023 Whatsapp Status In Hindi Funny

कुछ पल बैठा करो Bv के पास, हर चीज नहीं मिलती Tv के पास..👩‍😁😂

दुल्हन वही जो पिया "मन" भाये,और  गर्ल फ्रेंड वही जो हर किसी के साथ भाग जाए....।।  

Funny Status 2023


कृप्या बहस न करे बहस करने से रिश्ते कमजोर होते हैं,सीधे झन्ननाटे दार थप्पड़ मारें बहस खत्म....।।

सौ टके की बात करने जा रहा हूँ गौर फरमाइये~ लड़की की हँसी और कुत्ते की ख़ामोशी पर कभी भरोसा नही करना चाहिए।👩‍ 🐶😁


गोलगप्पे खाने के बाद सुखी पापडी ना मिले तो, लडकियाँ 10 sec के भीतर ही दुर्गा का रूप धारण कर लेती हैँ.. 😀 😁 😂

डाइटिंग टिप,ऐसी चीज़ों से दूर रहें जो आपको मोटा बनाती हों,जैसे कि वज़न तौलने की मशीन, शीशा, तस्वीरेंऔर  पतले दोस्त....।।

गांव में आधे से ज्यादा लोग तो हेलीकॉप्टर देखने जाते हैं, और नेताओ को लगता है की उनकी रैली सफल रही।  भ्रम में हैं नेता जी....।।

रात भर तारीफ करता रहा तेरी चाँद से🌙 चाँद इतना जला की सुबह तक सूरज🌞 हो गया।

हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए। 😝😝😄😅

असल में इंसान उतना भी Cute नही होता, जितना वो अपनी डीपी में दिखता हैनोट: इस पोस्ट का मेरी DP से कोई लेना देना नही है....।।

Funny Status about love


जवानियों में जवानी को धूल करते हैं,जो इश्क़ नहीं करते वो, भूल करते हैं....।।

जिस जिस की GF BF  नहीं है जरा मेरे पोस्ट पर आना,ताकी मेरे  कलेजे को भी ठंडक मिल जाये....।।

हे भगवान्भले मुझे साउथ के हीरो जैसी ताकत मत दे,पर उनकी होरोइन जैसी GF दिला दे....।।

जिस बस मे बैठी हो हसीनाए उस बस के सीसे चिटक ही जाते हे, ड्राइवर चाहे जितनी तेज़ चलाए बस दीवाने तो फिर भी लटक ही जाते हे.. 😀 😁 😂

बस इतना कहकर ऑफलाइन हो गई वो कि कोई आ गया,मुझे समझ नहीं आया घर में या ज़िन्दगी में❓

Read Related:- Filmy Status In Hindi

लड़कियां अपने बॉयोडाटा में लिखती हैं वजन 50 किलो, हाइट 5 फिट लेकिन...सबसे जरूरी बात कभी नही लिखती हैं जुबान 10 फिट....।।

शादी के कार्ड में साफ़ लिखा हुआ था,दारू पीनेवाले कृपया शादी में न आये,कमबख्त दूल्हा ही नहीं आया....।।

शुक्र हैं की Online का जमाना है, नही तो आपकी व मेरी,मुलाकात तो नर्क में ही होती, स्वर्ग में जाने के लक्षण तो है नही ना तुम्हारे  न मेरे....।। 

Funny Status about love
Funny Status about love

मैं चाहती थी मोहब्बत के कुएँ से थोड़ा प्यार निकाल लूँ❓पता नही कौन कम्बख्त बाल्टी ही ले भागा....।।

सुन पगली तेरे इश्क मे  ऐसे खो बैठा  हूँ कि,फेश वाश से सर और शैम्पू से मुँह धो बैठा हूँ....।।

अर्ज किया है,तुम जो इतनी प्यारी हो,भाड़ में जाओ कौन सा हमारी हो....।।

ज्यादा सोने की लत मत रखो कुछ दोस्तो,कुछ लव स्टोरियां मॉर्निंग वॉक पर भी बनती हैं....।


ठण्ड का एक फायदा तो है, गर्मी बिल्कुल नहीं लगती.. 🔥😂



Enjoying yourself is helpful because it will refresh your mind. When you're refreshed in your mind, you're more energetic, and when you're more energetic, you're more focused. You'll also live a happier life.

We're lucky to see you read funny status which is in the Hindi language. I hope you understand now that jokes are also funny in Hindi. Keep reading Whatsapp jokes in Hindi to improve your Hindi reading and writing skill. If there is any mistake by me in this Whatsapp funny status article then please comment below. Thanks for reaching LuuvStatus hope you are happy to find us and Don't forget to follow us on FacebookTwitterInstagramPinterest Youtube.

Post a Comment

0 Comments